विषय Tripura Police

Tag: Tripura Police

Supreme Court ने त्रिपुरा सांप्रदायिक हिंसा से संबंधित FIR के अनुसार पत्रकारों खिलाफ कार्यवाही पर रोक लगाई

Supreme Court ने बुधवार को त्रिपुरा सांप्रदायिक हिंसा की खबरों पर त्रिपुरा पुलिस द्वारा दर्ज की गई FIR को चुनौती देने वाली याचिका पर संबंधित पक्ष को नोटिस जारी किया है। सुप्रीम कोर्ट में यह याचिका डिजिटल न्यूज पोर्टल एचडब्ल्यू न्यूज के दो पत्रकार समृद्धि सकुनिया और स्वर्णा झा और इसकी एसोसिएट एडिटर आरती घरगी ने दायर की है।

Tripura Violence और BSF के बढ़े अधिकारों को लेकर सीएम Mamta Banerjee और पीएम Narendra Modi के बीच होगी मुलाकात

Mamta Banerjee 24 नवंबर को प्रधानमंत्री Narendra Modi से मुलाकात करेंगी। पीएम मोदी और सीएम ममता के बीच होने वाली इस बैठक में त्रिपुरा में निकाय चुनाव से BJP कार्यकर्ताओं के द्वारा कथिततौपर पर हुए TMC कार्यकर्ताओं पर हमले और गृह मंत्रालय के द्वारा सीमा सुरक्षा बल (BSF) प्रमुख मुद्दा रहेगा।

Tripura मामले पर चली लंबी बहस, SC ने राज्य सरकार से मांगा जवाब; नहीं टलेगा चुनाव

Tripura मामले को लेकर टीएमसी (TMC) द्वारा दायर याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में दिन भर बहस चली। अदालत ने पूरे मामले पर राज्य सरकार से जवाब मांगा है। अब इस मुद्दे पर 25 नवबंर अर्थात गुरुवार को सुनवाई होगी। जस्टिस चंद्रचूड़ (Justice Chandrachud) ने कहा कि हम राज्य सरकार से कहेंगे कि इस मामले पर 25 तक अनुपालन रिपोर्ट पेश करे और हम इसपर 25 को ही सुनवाई कर लेंगे।

Tripura में पुलिस बर्बरता को लेकर TMC सांसदों ने Amit Shah से की मुलाकात

Tripura में कथित पुलिस बर्बरता को लेकर टीएमसी सांसदों के एक प्रतिनिधिमंडल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इससे पहले टीएमसी सांसदों ने गृह मंत्रालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने मामले पर कहा कि अब राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग, गृह मंत्रालय या आर्टिकल 355 कहां है? भारत सरकार द्वारा त्रिपुरा को कितने नोटिस भेजे गए हैं? उन्हें संविधान की परवाह नहीं है, उनका एकमात्र काम लोगों को धोखा देना है; वे आखिर में हार जाएंगे।

Tripura Police द्वारा महिला पत्रकारों को हिरासत में लेने पर भड़की कांग्रेस, Rahul Gandhi ने कहा-भाजपा सिस्टम पत्रकारिता की हत्या में जुटा है

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद Rahul Gandhi हमेशा सत्ताधारी केंद्र सरकार पर आक्रामक रहते हैं। राहुल गांधी अक्‍सर कहते रहते हैं कि बीजेपी की सरकार लोकतंत्र पर हमला कर रही है। अब लोकतंत्र का चौथा स्तंभ माने जाने वाली पत्रकारिता के मुद्दे पर राहुल गांधी ने केंद्र सरकार और बीजेपी शासित त्रिपुरा सरकार पर निशाना साधा है। Tripura Police द्वारा महिला पत्रकारों कि गिरफ्तारी पर Rahul Gandhi ने ट्वीट किया, ''भाजपा सिस्टम पत्रकारिता की हत्या में जुटा है। लेकिन झूठ के सामने सच कब रुका है?'' #Tripura#NoFear

Most Read

IPL 2022: जोस बटलर के शतक से 2008 के बाद पहली बार फाइनल में पहुंची Rajasthan Royals, गुजरात टाइटंस से होगा खिताबी भिड़ंत

IPL 2022 Qualifier 2 में Rajasthan Royals ने Royal Challengers Bangalore को हराकर 2008 के बाद फाइनल में जगह बनाई। राजस्थान को दूसरी बार फाइनल में पहुंचने के लिए 14 साल लग गए।

APN News Live Updates: क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे को मिली बड़ी राहत, NCB की चार्जशीट में Aryan Khan का नाम...

APN News Live Updates: नेहरू की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे कांग्रेस नेता कमलनाथ ने पत्रकारों से बातचीत में जमकर सरकार पर निशाना साधा।

UP News: मनचले से परेशान हो युवती ने इच्छा मृत्यु की लगाई थी गुहार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बस्ती में एक मनचले युवक से परेशान होकर युवती ने पुलिस से इच्छा मृत्यु देने की गुहार लगाई थी।