Thalapathy Vijay की ‘Beast’ का ट्रेलर इस दिन शाम 6 बजे होगा रिलीज, देखें नया पोस्टर

0
390
Thalapathy Vijay 
Thalapathy Vijay की 'Beast' का ट्रेलर इस दिन शाम 6 बजे होगा रिलीज

थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की बीस्ट (Beast) 13 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आज बीस्ट से जुड़े प्रोडक्शन हाउस सन पिक्चर्स ने सोशल मीडिया पर अपने ट्रेलर की रिलीज डेट को ड्रॉप कर दिया। निर्माताओं ने बीस्ट का एक नया मोशन पोस्टर भी साझा किया, जो साल की सबसे प्रत्याशित तमिल फिल्मों में से एक है। बीस्ट के निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि बीस्ट का ट्रेलर 2 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा।

Thalapathy Vijay
Thalapathy Vijay

Thalapathy Vijay की बीस्ट ट्रेलर लॉन्च 2 अप्रैल को शाम 6 बजे

थलापथी विजय की बीस्ट 13 अप्रैल को पांच भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ट्रेलर 2 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। ट्रेलर लॉन्च के बारे में बताते हुए मेकर्स ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- “बीस्ट बहुप्रतीक्षित #BeastTrailer 2 अप्रैल को रिलीज हो रही है @ 6 बजे”। ट्रेलर रिलीज़ से पहले फैंस सोशल मीडिया पर थलापति विजय को ट्रेंड कर रहे हैं और अभिनेता की आगामी फिल्म का जश्न मना रहे हैं।

OIF 3
Thalapathy Vijay

विजय, पूजा हेगड़े की मुख्य भूमिकाओं में अभिनीत बीस्ट थलापथी विजय की 65 वीं फिल्म है। इसमें सेल्वराघवन और योगी बाबू भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फिल्म की घोषणा दिसंबर 2020 में की गई थी और मार्च 2021 में लॉन्च की गई थी। हालांकि, कोरोनोवायरस महामारी की दूसरी लहर के कारण शूटिंग को स्थगित कर दिया गया था। इसके बाद शूटिंग जुलाई 2021 के दौरान फिर से शुरू हुई और उसी साल दिसंबर में समाप्त हो गई। खबरों के अनुसार शूटिंग चेन्नई, दिल्ली और जॉर्जिया में की गई।

सूत्रों के मुताबिक अभिनेता ने फिल्म के लिए 3.5 करोड़ रुपये लिया है। रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि बीस्ट का पूरा शेड्यूल 23 अगस्त को पूरा हो गया था। बता दें कि फिल्म के एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग रूस में की गई।

यह भी पढ़ें:

अभिनेत्री Rimi Sen ने व्यवसायी पर लगाया 4.14 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप, दर्ज कराई FIR, जानें क्या है मामला

Ranbir Kapoor ने Alia Bhatt के साथ शादी को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, जानें क्या है मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here