विषय Terrorists

Tag: terrorists

Budgam Terrorists Attack: जम्मू-कश्मीर के बडगाम में कश्मीरी पंडित की हत्या, दफ्तर में घुसकर आतंकियों ने मारी गोली

Budgam Terrorists Attack: जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में गुरुवार दोपहर आतंकियों ने राजस्व विभाग के एक कर्मचारी पर फायरिंग कर दी। गंभीर रूप से घायल कर्मचारी को श्रीनगर के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां थोड़ी देर बाद उसकी मृत्यु हो गई।

Karnal News: हरियाणा के करनाल से 4 संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, बड़ी मात्रा में RDX और बारूद से भरे कंटेनर बरामद

Karnal News: हरियाणा के करनाल पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए चार संदिग्ध आतंकियों को पकड़ा है। इन आतंकियों के पास से बड़ी मात्रा में RDX और कंटेनर मिलने की बात सामने आ रही है।

Srinagar Encounter में शहीद हुए CRPF जवानों पर हमले में शामिल दो आतंकी ढेर, सुरक्षा बलों ने चलाया तलाशी अभियान

Srinagar Encounter: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में रविवार को एक भीड़भाड़ वाले इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादियों की पहचान नहीं हो पाई है।

कौन थे Hemant Karkare जिन्होंने 26/11 हमले में दी थी शहादत? आज भी बहादुरी के लिए किए जाते हैं याद…

आज 26/11 है। आज ही के दिन पूरी Mumbai दहल उठी थी। 26/11 आतंकी हमले को आज 13 साल हो गये। आज भी लोगों की याद में वो खौफनाक मंजर कौंध रहा है। हमले के उस दिन को याद करके आज भी पूरे देश सिहर उठता है। 26 नवंबर 2008 को पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान ने देश की आर्थिक राजधानी मुंबई पर आतंकी हमला कराया था। इस हमले में 166 बेकसूर लोगों की मौत हो गई थी और आकड़ा और भी बढ़ जाता अगर वक्‍त रहते मुबंई पुलिस के जांबाज उन आतंकियों को मार नहीं गिराते। इस हमले में मुंबई पुलिस के कई जवानों ने देश की रक्षा करते हुए अपनी जान न्योछावर कर दी थी। ऐसे ही एक पुलिस अधिकारी थे Hemant Karkare जिन्होंने अपनी जान की परवाह ना करते हुए वतन के लिए कुर्बान हो गए। हेमंत करकरे उस समय मुंबई आतंकवाद निरोधी दस्ते (ATS) के प्रमुख थे वो चाहते तो इस हमले के दौरान अपने से छोटे दर्जे के अधिकारी को आगे कर सकते थे लेकिन उन्‍होंने खुद आगे से मोर्चा संभाला और देश के खातिर शहीद हुए।

Jammu-Kashmir: घाटी में क्या हो रहा है? ट्विटर यूर्जस ने कहा- #KashmirNeedsToBeHeard

Jammu-Kashmir में बीते महीने में बढ़ी आतंकी गतिविधियों को सख्ती से समाप्त करने के लिए केंद्र और जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने सेना और सुरक्षाबलों को फ्री हैंड दे दिया है। वहीं दूसरी तरफ ट्वीटर पर कश्मीर की आवाम के अधिकारों के हक में #KashmirNeedsToBeHeard ट्रेंड हो रहा है।

Uri Attack: आज के 6 साल पहले सोते हुए भारतीय सैनिकों पर Pakistan ने किया था हमला, भारत ने Surgical Strike से दिया था...

Uri Attack: 6 साल पहले आज ही के दिन 18 सितंबर 2016 को उरी में हमला हुआ था। जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के चार आतंकवादियों ने सेना के ब्रिगेड हेडक्वार्टर्स (Brigade Headquarter) पर हमला किया था। भारी हथियारों के साथ आतंकियों (Terrorists) ने जिस वक्त हमला किया था।

Jammu and Kashmir: श्रीनगर के छनपोरा में सुरक्षा बलों पर Terrorists ने फेंका ग्रेनेड, एक जवान घायल

Jammu and Kashmir: श्रीनगर (Srinagar) के पीपी छनपोरा इलाके के पास सुरक्षा बलों पर आतंकवादियों (Terrorists) ने ग्रेनेड (Grenade) फेंक दिया। इसकी चपेट में आने से सीआरपीएफ (CRPF) के जवान सहित एक महिला घायल हो गई। हमले के तुरंत बाद ही आतंकवादी वहां से फरार हो गए। दोनों घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

टेरर फंडिंग मामले में NIA की बड़ी कार्रवाई, जम्मू-कश्मीर में 45 से अधिक जगहों पर छापेमारी

जम्मू कश्मीर में आतंक पर कड़ा प्रहार किया जा रहा है। राष्ट्रीय जांच एजेंसी आतंक की साजिश के तार खंगालने में जुटी...

जम्मू-कश्मीर में लगभग 88 फीसदी कम हुई पत्थरबाजी की घटनाएं

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ ताबड़तोड़ अभियान लगातार जारी है। ऐसे में भारी संख्या में सुरक्षाबलों की तैनाती और कोविड प्रोटोकाल के...

अफगानिस्ता को तबाह करने के लिए पाकिस्तान ने भेजे 10 हज़ार जिहादी, भारत-चीन के सामने अशरफ गनी ने इमरान खान को किया बेजत

अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने ताशकंद में आयोजित क्षेत्रीय संम्मेलन के दौरान पाकिस्तान कि खूब आलोचना की। यह आलोचना आतंकवादियों के...

Most Read

APN News Live Updates: क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे को मिली बड़ी राहत, NCB की चार्जशीट में Aryan Khan का नाम...

APN News Live Updates: नेहरू की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे कांग्रेस नेता कमलनाथ ने पत्रकारों से बातचीत में जमकर सरकार पर निशाना साधा।

UP News: मनचले से परेशान हो युवती ने इच्छा मृत्यु की लगाई थी गुहार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बस्ती में एक मनचले युवक से परेशान होकर युवती ने पुलिस से इच्छा मृत्यु देने की गुहार लगाई थी।
00:00:37

Aurangabad: बेटी की डोली उठने से पहले जहरीली शराब पीने से उठी पिता की अर्थी

Aurangabad: औरंगाबाद में बेटी की डोली उठने से पहले जहरीली शराब ने उठा ली पिता की अर्थी।