विषय Terrorist

Tag: Terrorist

Budgam Terrorists Attack: जम्मू-कश्मीर के बडगाम में कश्मीरी पंडित की हत्या, दफ्तर में घुसकर आतंकियों ने मारी गोली

Budgam Terrorists Attack: जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में गुरुवार दोपहर आतंकियों ने राजस्व विभाग के एक कर्मचारी पर फायरिंग कर दी। गंभीर रूप से घायल कर्मचारी को श्रीनगर के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां थोड़ी देर बाद उसकी मृत्यु हो गई।

Karnal News: हरियाणा के करनाल से 4 संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, बड़ी मात्रा में RDX और बारूद से भरे कंटेनर बरामद

Karnal News: हरियाणा के करनाल पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए चार संदिग्ध आतंकियों को पकड़ा है। इन आतंकियों के पास से बड़ी मात्रा में RDX और कंटेनर मिलने की बात सामने आ रही है।

Jammu Kashmir News: पुंछ में आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़, हथियार और गोला-बारूद बरामद

Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में सुरक्षा बलों ने नियंत्रण रेखा (एलओसी- Line of Control) पर ऑपरेशन के दौरान एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ किया है।

Madhya Pradesh News: भोपाल में खुफिया एजेंसी ने किया आतंकियों का Module ध्‍वस्‍त, 6 आतंकी गिरफ्तार

खुफिया एजेंसी गिरफ्तार आतंकियों को अज्ञात स्थान पर लेकर पूछताछ कर रही है। गिरफ्तारी के बाद घर को सील कर दिया गया है।

Jammu Kashmir News: जम्मू पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, JeM के आतंकी मॉड्यूल का हुआ पर्दाफाश, 4 गिरफ्तार

Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर पुलिस ने रविवार देर शाम जानकारी देते हुए कहा कि पुलवामा जिले में आतंकवादियों के लिए काम करने वाले 4 आरोप गिरफ्तार

जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों ने की RSS मुख्यालय की रेकी, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

RSS: नागपुर के पुलिस कमिश्नर का कहना है कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) मुख्यालय और हेडगेवार भवन में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

कौन थे Hemant Karkare जिन्होंने 26/11 हमले में दी थी शहादत? आज भी बहादुरी के लिए किए जाते हैं याद…

आज 26/11 है। आज ही के दिन पूरी Mumbai दहल उठी थी। 26/11 आतंकी हमले को आज 13 साल हो गये। आज भी लोगों की याद में वो खौफनाक मंजर कौंध रहा है। हमले के उस दिन को याद करके आज भी पूरे देश सिहर उठता है। 26 नवंबर 2008 को पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान ने देश की आर्थिक राजधानी मुंबई पर आतंकी हमला कराया था। इस हमले में 166 बेकसूर लोगों की मौत हो गई थी और आकड़ा और भी बढ़ जाता अगर वक्‍त रहते मुबंई पुलिस के जांबाज उन आतंकियों को मार नहीं गिराते। इस हमले में मुंबई पुलिस के कई जवानों ने देश की रक्षा करते हुए अपनी जान न्योछावर कर दी थी। ऐसे ही एक पुलिस अधिकारी थे Hemant Karkare जिन्होंने अपनी जान की परवाह ना करते हुए वतन के लिए कुर्बान हो गए। हेमंत करकरे उस समय मुंबई आतंकवाद निरोधी दस्ते (ATS) के प्रमुख थे वो चाहते तो इस हमले के दौरान अपने से छोटे दर्जे के अधिकारी को आगे कर सकते थे लेकिन उन्‍होंने खुद आगे से मोर्चा संभाला और देश के खातिर शहीद हुए।

Jammu-Kashmir में दो व्यापारियों की मौत, पुलिस ने कहा- आतंकियों का करते थे समर्थन

श्रीनगर में सुरक्षा बलों के आतंकवाद विरोधी अभियान के दौरान दो व्यापारियों समेत चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि ऑपरेशन में दो आतंकवादी मारे गए और मारे गए व्यापारी "आतंकवादी समर्थक" थे। मारे गए व्यापारियों का नाम डॉ. मुदासिर गुल और अल्ताफ भट है। इन लोगों की हैदरपोरा में दुकानें थीं, जहां कल शाम मुठभेड़ हुई थी।

भारत और अमेरिका ने कहा, आतंकवादियों के लिए सुरक्षित पनाहगाह के रूप में Afghanistan को इस्तेमाल ना करे Taliban

भारत और अमेरिका ने तालिबान से यह सुनिश्चित करने के लिए कहा है कि अफगानिस्तान को आतंकवादियों के लिए सुरक्षित पनाहगाह के रूप में इस्तेमाल ना करे, दोनों देशों के अधिकारियों ने संयुक्त वार्ता की, जिसमें आतंकवाद से निपटने के लिए सहयोग का विस्तार पर भी चर्चा की गई।

Jammu-Kashmir में आतंकवादियों द्वारा मारे गए प्रवासी मजदूर की मां ने कहा, ‘सरकार हमारी करे मदद’

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों द्वारा मारे गए प्रवासी मजदूर योगेंद्र ऋषिदेव के परिवार ने उनकी मृत्यु पर शोक व्यक्त किया। योगेंद्र की मां ने कहा, 'मेरा बेटा 3-4 महीने पहले कश्मीर गया था। उसके परिवार में तीन बच्चे हैं। सरकार हमारी मदद करे।' योगेंद्र ऋषिदेव बिहार के अररिया के रहने वाले थे।

Most Read

IPL 2022: Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर बदला प्लेऑफ का गणित, क्या इस जीत से प्लेऑफ में पहुंच पाएगी हैदराबाद

IPL 2022 के 65वें मुकाबले में Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को कायम रखा है। हैदराबाद ने इस जीत के साथ प्लेऑफ का पूरा समीकरण ही बदल गया।

Bangladesh ने पहले टेस्ट में बनाई मजबूत पकड़, तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा दिन

Bangladesh और Sri Lanka के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद बांग्लादेश ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। मैच का तीसरा दिन तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा।

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में कोर्ट कमिश्नर अजय मिश्रा को हटाया गया, कोर्ट ने रिपोर्ट पेश करने के लिए 2 दिन...

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में जानकारी मुताबिक सुनवाई पूरी है गई है। कोर्ट कमिश्नर ने सर्वे रिपोर्ट दायर करने के लिए दो दिन का समय मांगा है कोर्ट इसपर 4 बजे कोर्ट फैसला सुनाएगा।

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच में केमिकल फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, 25 से अधिक कर्मचारी घायल

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच के दहेज इंडस्ट्रियल एरिया में एक रसायन फैक्ट्री में भयंकर आग लग गयी है।