बिहार के CM पर भड़के Tej Pratap Yadav, कहा- शर्म करो Nitish Kumar, 200 बच्चों को खिला दिया जहरीला खाना

0
321
Tej Pratap Yadav
Tej Pratap Yadav

Tej Pratap Yadav: राजद नेता तेज प्रताप यादव ने शराब को लेकर नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि शर्म करो नीतीश कुमार। जहरीले शराब के बाद हुए मौत से दिल नही भरा जो अब बिहार दिवस में 200 बच्चे को जहरीला खाना खिला दिए। मैं भगवान से बच्चों के जान की दुआ मांगता हूं। दरअसल, बिहार की राजधानी पटना में बिहार दिवस कार्यक्रम में शामिल हुए 150 से ज्यादा बच्चों की तबीयत अचानक बिगड़ गई। स्थानीय लोगों के मुताबिक, रात का खाना खाने के बाद इन बच्चों ने पेट दर्द की शिकायत की।

Tej Pratap Yadav ने की लालू यादव को जेल से रिहा करने की मांग

जिसके बाद से सभी बच्चों का इलाज PMCH और गांधी मैदान में कैंप लगाकर चल रहा है। बताया जा रहा है कि बच्चे फूड पॉइजनिंग का शिकार हो गए हैं। अब इस घटना को लेकर सियासी गलियारों का पारा सातवें आसमान पर है। इसी मामले को लेकर राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेज प्रताप यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। बता दें कि इससे पहले,राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने बुधवार को मांग की कि उनके पिता, लालू यादव को तत्काल जेल से रिहा किया जाए।

Tej Pratap Yadav
Tej Pratap Yadav

Tej Pratap Yadav बोले- बुढ़ापे में पिता को पीड़ित किया जा रहा है

बता दें कि लालू यादव का झारखंड की राजधानी के राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में उनका इलाज चल रहा था और उनकी तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें दिल्ली एम्स लाया गया। पिता के तबीयत को लेकर 35 वर्षीय यादव ने कहा कि मैंने देखा है कि मेरे पिता को बार-बार जेल में डाल दिया जा रहा है। उन्हें एक मामले में फंसाया गया है, जिसे उन्होंने सुलझाने की कोशिश की थी। उन्होंने आरोप लगाया कि अविभाजित बिहार के विभिन्न जिलों से लगभग 1,000 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के लिए मुख्य रूप से जिम्मेदार सरकारी अधिकारी स्वतंत्र रूप से घूम रहे हैं जबकि उनके पिता को बुढ़ापे में पीड़ित किया जा रहा है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here