तमिलनाडु में भीषण सड़क हादसा! आपस में टकराई 5 गाड़ियां, पांच लोगों की मौत

0
144
Tamil Nadu News
Tamil Nadu News

Tamil Nadu News: तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले में एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। मंगलवाल 3 जनवरी को तड़के 5 वाहन आपस में टकरा गए जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई। घटना कुड्डालोर जिले के वेयपुर के पास त्रिची-चेन्नई राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई है। बताया जा रहा है कि हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में 2 निजी बस और 2 लॉरी और कार आपस में टकरा गईं।

Tamil Nadu News: 5 लोगों की मौत

पुलिस के मुताबिक कार में सवार पांच लोगों की मौत हुई है जिसमें चालक समेत 2 महिला और 2 बच्चे शामिल है। हालांकि पुलिस अभी मृतक परिवार की पहचान नहीं कर पाई है। घटना की खबर मिलते ही तुरंत दमकल विभाग को इसकी जानकारी दी गई। कड़ी मशक्कत के बाद मृतकों के शव को कार से निकाला गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए वेपुल सरकारी अस्पताल में भेजा गया है। इसके साथ ही पुलिस ने हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस जांच कर रही है कि आखिर हादसा कैसे हआ। हादसे में मरने वाले लोग किस शहर के रहने वाले हैं।

पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि अभी मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। कार आरसी बुक के जरिए पता लगाया गया है कि वाहन चेन्नई के नंगनल्लूर का था। मृतकों के बारे में जल्द ही जानकारी निकाल ली जाएगा।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here