विषय T20 World Cup Match

Tag: T20 World Cup Match

Deepak Chahar का टूट सकता है सपना, टी20 वर्ल्ड कप से भी हो सकते हैं बाहर; चार महीने के लिए रहेंगे क्रिकेट से दूर

Deepak Chahar चोटिल होने के कारण आईपीएल 2022 में नहीं दिखेंगे। दीपक को चेन्नई सुपर किंग्स ने 14 करोड़ देकर अपनी टीम में शामिल किया था। दीपक फिलहाल इस समय बेंगलुरु के नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैब पूरा कर रहे हैं। पहले ही खबरें आ चुकी है कि दीपक आईपीएल 2022 के पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं, लेकिन अब खबर आ रही है कि वह टी20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो सकते हैं। इस साल टी20 वर्ल्ड कप अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाएगा।

Cricket News Updates: अफ्रीका की शानदार शुरुआत, भारत को विकेट की तलाश, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

Cricket News Updates: India और South Africa के बीच आज 21 जनवरी को वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला पार्ल के मैदान में खेला जा रहा हैं। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। भारत के सलामी बल्लेबाजों ने अर्धशतकीय साझेदारी की। भारत का पहला विकेट 63 के स्कोर पर गिरा। धवन 29 रन बनाकर आउट हुए। उसके बाद कोहली बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। उसके बाद केएल राहुल और ऋषभ पंत ने पारी को आगे बढ़ाया और अर्धशतकीय साझेदारी की। खबर अपडे़ट करने तक भारत 22 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 115 रन बनाए।

ICC T20 World cup 2022 में भारत के पुल में नहीं है न्यूजीलैंड की टीम, ग्रुप स्टेज में नहीं होगी भिड़ंत

ICC T20 World cup 2022: ICC ने इस साल 2022 में होने वाले T20 World Cup का शेड्यूल जारी कर दिया है। टी20 वर्ल्ड कप में भारत का पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के साथ खेला जाएगा। यह मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्रांउड पर खेला जाएगा। 16 अक्टूबर से टूर्नोमेंट का फर्स्ट राउंड शुरू होगा। पहला राउंड 16 से 21 तक खेला जाएगा। 22 अक्टूबर से सुपर 12 के मैच खेले जाएंगे। टी 20 वर्ल्ड कप के पिछले सीजन में भारत को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

ICC T20 World cup 2022 का शेड्यूल जारी, भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान से, देखें पूरी लिस्ट

ICC ने इस साल 2022 में होने वाले T20 World Cup का शेड्यूल जारी कर दिया है। टी20 वर्ल्ड कप में भारत का पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के साथ खेला जाएगा। यह मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्रांउड पर खेला जाएगा। 16 अक्टूबर से टूर्नोमेंट का फर्स्ट राउंड शुरू होगा। पहला राउंड 16 से 21 तक खेला जाएगा। 22 अक्टूबर से सुपर 12 के मैच खेले जाएंगे।

इस साल T20 क्रिकेट में किस टीम का प्रदर्शन रहा निराशाजनक, क्यों Bio-bubble और Franchise क्रिकेट पर उठने लगे सवाल?

क्रिकेट प्रेमियों के लिए यह साल बहुत उत्साह वर्धक नहीं रहा। दुनिया भर में कोरोना संकट के कारण कम ही मैच हो पाए। हालांकि T20 विश्व कप को लेकर लोगों में उत्साह देखा गया। लेकिन दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों की नजर जिस टीम पर थी उसने निराश ही किया।

Cricket News Updates: कानपुर में Team India का मैच देखने के लिए लेनी होगी वैक्सीन की दोनों डोज, पढ़ें खेल से जुड़ी दिनभर की...

कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में 25 नवंबर को भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच है। इसके लिए भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने कोरोना गाइडलाइन उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन को जारी की है। BCCI ने साफ किया है कि वैक्सीन की दोनों डोज लगाने वालों को ही मैच देखने की इजाजत मिलेगी। इतना ही नहीं, ग्रीन पार्क में दाखिल होने के लिए 48 घंटे पहले की RT-PCR रिपोर्ट को भी अनिवार्य किया गया है।

ICC ने T20 World Cup ‘टीम ऑफ द टूर्नामेंट’ का किया एलान, नहीं मिली भारतीय खिलाड़ी को जगह

T20 World Cup 2021 का फाइनल खत्म होने के बाद ICC ने टी20 विश्व कप की बेस्ट प्लेइंग इलेवन का एलान किया गया। इस टीम में कोई भारतीय खिलाड़ी को नहीं शामिल किया गया। पाकिस्तान से हार झेलने के बाद भारतीय टीम को न्यूजीलैंड से भी हार का सामना करना पड़ा। आईसीसी ने अपनी टीम चुनते हुए इस बार भारतीय खिलाड़ी को तबज्जों नहीं दी।

David Warner को ‘प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट’ दिए जाने के बाद Shoaib Akhtar ने कहा- Babar Azam के साथ हुआ पक्षपात

T20 World Cup 2021 का नया चैंपियन मिल गया है। Australia ने New Zealand को हराकर वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया। ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार टी20 वर्ल्ड कप पर कब्ज़ा जमाया है। ऑस्ट्रेलिया की टीम में अहम भूमिका निभाने वाले David Warner को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का पुरस्कार दिया गया। डेविड वार्नर को यह पुरस्कार देना पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज Shoaib Akhtar को पसंद नहीं आया।

T20 World Cup 2021 का फाइनल जीतने के बाद मालामाल हुई Australia, भारतीय टीम के खाते में आई बस इतनी रकम

T20 World Cup 2021 का नया चैंपियन मिल गया है। Australia ने New Zealand को हराकर वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया। ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार टी20 वर्ल्ड कप पर कब्ज़ा जमाया है। चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को खिताब जीतने के बाद ट्रॉफी और 12 करोड़ रुपए दिए गए। वहीं न्यूजीलैंड को लगभग 6 करोड़ रुपए प्राइज मनी में मिली।

T20 World Cup 2021: Sourav Ganguly और Azharuddin के साथ Shoaib Akhtar ने लिया फाइनल मैच का मजा

टी20 वर्ल्ड कप 2021 का फाइनल मैच रविवार को दुबई इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। Australia ने New Zealand को 8 विेकेट से हराकर वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया। ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार टी20 वर्ल्ड कप पर कब्ज़ा जमाया है। दुबई में खेले जा रहें फाइनल मुकाबले को देखने के लिए पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज Shoaib Akhtar भी स्टेडियम पहुंचे हुए थे। अख्तर ने मैच का लुत्फ कुछ देर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अध्यक्ष Sourav Ganguly और भारत के पूर्व कप्तान Azharuddin के साथ उठाया।

Most Read

IPL 2022: जोस बटलर के शतक से 2008 के बाद पहली बार फाइनल में पहुंची Rajasthan Royals, गुजरात टाइटंस से होगा खिताबी भिड़ंत

IPL 2022 Qualifier 2 में Rajasthan Royals ने Royal Challengers Bangalore को हराकर 2008 के बाद फाइनल में जगह बनाई। राजस्थान को दूसरी बार फाइनल में पहुंचने के लिए 14 साल लग गए।

APN News Live Updates: क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे को मिली बड़ी राहत, NCB की चार्जशीट में Aryan Khan का नाम...

APN News Live Updates: नेहरू की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे कांग्रेस नेता कमलनाथ ने पत्रकारों से बातचीत में जमकर सरकार पर निशाना साधा।

UP News: मनचले से परेशान हो युवती ने इच्छा मृत्यु की लगाई थी गुहार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बस्ती में एक मनचले युवक से परेशान होकर युवती ने पुलिस से इच्छा मृत्यु देने की गुहार लगाई थी।