विषय Supreme court decisions

Tag: supreme court decisions

COVID-19 से हुई मौतों के मुआवजे के लिए बनेगा Online Portal, केंद्र सरकार ने Supreme Court को दिया भरोसा

COVID-19 की वजह से हुई मौत पर मुआवजा देने के मामले में कोर्ट ने कहा है कि बहुत से लोग हैं जिन्होंने कोरोना की वजह से अपने रिश्तेदारों को खो दिया और वो अभी भी मुआवजे की योजना के बारे में नहीं जानते। इसके लिए सरकारों को व्यापक प्रचार करना चाहिए और एक ऐसा सिस्टम भी बनाना चाहिए जहाँ लोग मुआवजे के लिए ऑनलाइन दावा कर सकें। केंद्र सरकार ने कोर्ट को भरोसा दिया है कि दो सप्ताह के भीतर एक ऑनलाइन पोर्टल (Online Portal) विकसित किया जाएगा, जहां COVID-19 से हुई मौतों के मामले के लिए मुआवजे का दावा किया जा सकता है।

Most Read

Bangladesh के दो बल्लेबाजों ने बचाई दूसरे टेस्ट में टीम की लाज, श्रीलंका के खिलाफ पूरी टीम 365 रनों पर सिमटी; 6 बल्लेबाज खोल...

Bangladesh और Sri Lanka के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेला जा रहा है। बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 365 रन बनाए।

Supreme Court: खनन लीज मामले में झारखंड के CM हेमंत सोरेन को कोर्ट से मिली राहत

सोरेन के खिलाफ खनन लीज को लेकर शेल कंपनियों में निवेश के मामले में झारखंड हाईकोर्ट में कार्रवाई के खिलाफ राज्य सरकार की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई की।

Zindagi Gulzar Hai की फैंस के बीच वापसी, इंडियन टेलीविजन पर एक बार फिर हो रहा टेलीकास्ट

फैंस की भारी डिमांड के बाद पाकिस्तानी शो "Zindagi Gulzar Hai" एक बार फिर इंडियन टेलीविजन पर लौट आया है।

APN News Live Updates: सीएम भगवंत मान ने अपने ही मंत्री के खिलाफ लिया एक्शन, स्वास्थ्य मंत्री Vijay Singla को किया बर्खास्त

APN News Live Updates: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला को बर्खास्त कर दिया है।