विषय Sunrisers Hyderabad

Tag: Sunrisers Hyderabad

IPL 2022: Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर बदला प्लेऑफ का गणित, क्या इस जीत से प्लेऑफ में पहुंच पाएगी हैदराबाद

IPL 2022 के 65वें मुकाबले में Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को कायम रखा है। हैदराबाद ने इस जीत के साथ प्लेऑफ का पूरा समीकरण ही बदल गया।

IPL 2022: Mumbai Indians ने जीता टॉस, हैदाराबाद का खेल बिगाड़ सकती है मुंबई इंडियंस

IPL 2022 का 65वां मुकाबला Mumbai Indians और Sunrisers Hyderabad के बीच खेला जा रहा है। यह मुकाबला शाम को 7.30 बजे...

IPL 2022: Mumbai Indians का सामना Sunrisers Hyderabad से, मुंबई बिगाड़ सकती है कई टीमों का खेल

IPL 2022 का 65वां मुकाबला Mumbai Indians और Sunrisers Hyderabad के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला शाम को 7.30 बजे से वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

IPL 2022: Royal Challengers Bangalore ने प्लेऑफ के लिए बढ़ाया एक और कदम, हसरंगा के फिरकी से सनराइजर्स हैदराबाद हुई परास्त

IPL 2022 के 54वें मुकाबले में Royal Challengers Bangalore ने Sunrisers Hyderabad को हराकर सातवीं जीत हासिल कर ली। इस जीत के सात बैंगलोर की टीम ने प्लेऑफ में क्वालिफाई करने के लिए एक और कदम बढ़ा दिया है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद को 125 रनों पर समेट दिया। हसरंगा ने पांच विकेट चटकाए।

IPL 2022: Royal Challengers Bangalore ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का किया फैसला, पिछली हार का बदला लेने उतरेगी बैंगलोर की टीम

IPL 2022 का 54वां मुकाबला Sunrisers Hyderabad और Royal Challengers Bangalore के बीच खेला जा रहा है। यह मुकाबला दोपहर 3.30 बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शुरू होगा। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। सनराइजर्स हैदराबाद ने टीम में दो बदलाव किए। सनराइजर्स ने फजलक फारुकी और सुचित को प्लेइंग में शामिल किया। बैंगलोर की टीम ने कोई बदलाव नहीं किया है।

IPL 2022: Sunrisers Hyderabad ने जीता टॉस, प्लेऑफ की दावेदारी मजबूत करने के इरादे से उतरेगी दोनों टीम

IPL 2022 का 50वां मुकाबला Delhi Capitals और Sunrisers Hyderabad के बीच खेला जा रहा है। यह मुकाबला शाम 7.30 बजे से मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में शुरू होगा। सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। आज के मुकाबले में कुल 7 बदलाव हुए। दिल्ली ने चार और सनराइजर्स ने तीन बदलाव किए।

IPL 2022: Delhi Capitals का सामना Sunrisers Hyderabad से, ऐसी हो सकती हैं दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

IPL 2022 का 50वां मुकाबला Delhi Capitals और Sunrisers Hyderabad के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला शाम 7.30 बजे से मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमें अपना पिछला मुकाबला हार कर आई है। ऐसे में दोनों टीमें इस मुकाबले में वापसी करना चाहेगी। सनराइजर्स हैदराबाद ने शुरुआत में हारने के बाद जीत की लय पकड़ ली थी, लेकिन टीम एक बार फिर से जीत की पटरी पर उतर चुकी है। वहीं दिल्ली की टीम का प्रदर्शन इस बार औसतन रही है।

IPL 2022: Umran Malik ने फेंकी इस आईपीएल की सबसे तेज गेंद, स्पीड जानकर हैरान हो जाएंगे आप

IPL 2022 में Umran Malik ने अपनी गति से लगातार एक नया मुकाम हासिल करते जा रहे है। स्पीड स्टार उमरान मलिक अपनी रफ्तार से अच्छे-अच्छे बल्लेबाजों चौकाया है। सनराइजर्स हैदराबाद के सामने कोई भी टीम होती है तो भी उमरान मलिक ही मैच में सबसे तेज गति की गेंद फेंकते हैं और इनाम जीतते हैं। आईपीएल के इस सीजन से फास्टेस्ट डिलिवरी ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया जा रहा है, जिसे अब तक हमेशा उमरान मलिक ने अपने नाम किया है। इतना ही नहीं उन्होंने आईपीएल 2022 की सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है।

IPL 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार खिलाड़ी Washington Sundar फिर हुए चोटिल, आने वाले मैचों से हो सकते हैं बाहर

IPL 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद के ऑलराउंडर Washington Sundar को फिर से चोट लग गई। उनको वो उसी हाथ में लगी है...

IPL 2022: धोनी की कप्तानी में Chennai Super Kings देगी Sunrisers Hyderabad को टक्कर, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

IPL 2022 का 46वां मुकाबला Chennai Super Kings और Sunrisers Hyderabad के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला शाम 7.30 बजे से पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन में खेला जाएगा। इस मुकाबले में चेन्नई की टीम एक बार फिर से अपने पुराने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई में मैदान पर उतरेग। धोनी के सीजन शुरू होने से पहले ही रविंद्र जडेजा को कप्तानी सौंप दी थी। रविंद्र जडेजा इस सीजन में ना तो बल्ले से प्रभावी साबित हुए और ना ही गेंद से। जिसके बाद उन्होंने कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया।

Most Read

IPL 2022: Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर बदला प्लेऑफ का गणित, क्या इस जीत से प्लेऑफ में पहुंच पाएगी हैदराबाद

IPL 2022 के 65वें मुकाबले में Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को कायम रखा है। हैदराबाद ने इस जीत के साथ प्लेऑफ का पूरा समीकरण ही बदल गया।

Bangladesh ने पहले टेस्ट में बनाई मजबूत पकड़, तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा दिन

Bangladesh और Sri Lanka के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद बांग्लादेश ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। मैच का तीसरा दिन तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा।

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में कोर्ट कमिश्नर अजय मिश्रा को हटाया गया, कोर्ट ने रिपोर्ट पेश करने के लिए 2 दिन...

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में जानकारी मुताबिक सुनवाई पूरी है गई है। कोर्ट कमिश्नर ने सर्वे रिपोर्ट दायर करने के लिए दो दिन का समय मांगा है कोर्ट इसपर 4 बजे कोर्ट फैसला सुनाएगा।

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच में केमिकल फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, 25 से अधिक कर्मचारी घायल

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच के दहेज इंडस्ट्रियल एरिया में एक रसायन फैक्ट्री में भयंकर आग लग गयी है।