SS Rajamoli की फिल्म ‘RRR’ को मिली दो नई रिलीज डेट, जानें कब देगी सिनेमाघरों में दस्तक

0
369
RRR Film First Song Nacho Nacho
SS Rajamoli की फिल्म ‘RRR’ को मिली दो नई रिलीज डेट

फिल्म आरआरआर (RRR) का इंतजार कर रहें फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। बता दें कि मेकर्स ने रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। मालूम हो कि कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) के बढ़ते मामलो के कारण SS Rajamoli के डायरेक्शन से बनी फिल्म आरआरआर (RRR) के रिलीज डेट को टाल दिया गया है। RRR 7 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। हांलाकि अब मेकर्स मे दो नए रिलीज डेट का ऐलान किया है।

RRR
RRR

‘RRR’ को मिली दो नई रिलीज डेट

मेकर्स ने एक स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें 18 मार्च और 28 अप्रैल की दिन फिल्म के रिलीज डेट के लिए फाइनल की गई हैं। स्टेटमेंट में लिखा है कि, अगर देश में थिएटर खोल दिए जाते हैं तो वे इन दोनों में से किसी एक डेट में फिल्म रिलीज कर देंगे। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श इस बात की जानकारी दी है।

बता दें कि देश में बढ़ते कोरोना के नए वैरिएंट Omicron ने बॅालीवुड में भी तहलका मचा दिया है। 2020 में भी कोरोना के चलते सिनेमाघर को बंद कर दिया गया था जिस वजह से कई बड़ी फिल्में टल गई थी। जिससे फिल्म इंडस्ट्री को भारी नुकसान झेलना पड़ा वहीं अब फिर से कोरोना ने अपना असर दिखाना शुरु कर दिया है जो फिल्मों के लिए संकट बनता जा रहा है।

rrr

फिल्म 7 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। नाइट कर्फ्यू और कोरोना के कारण बढ़ती पाबंदियों को ध्यान में रखते हुए रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला लिया गया है। पाबंदियों के कारण जो फिल्म पहले ही रिलीज हो चुकी हैं उनपर बुरा असर पड़ने वाला है।

RRR के निर्दशन एसएस राजामौली है। फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज होगी। फिल्म में जूनियर एनटीआर, रामचरण, अजय देवगन, आलिया भट्‌ट, श्रिया सरन ऑलिविया मॉरिस, रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here