Sridevi 5th Death Anniversary पर भावुक हुए बोनी कपूर, सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की तस्‍वीर, जानिए श्रीदेवी का जूली से लेकर इंग्‍लिश-विंग्‍लिश तक का शानदार सफर

Sridevi 5th Death Anniversary:

0
158
Sridevi 5tj Death Anniversary today
Sridevi 5tj Death Anniversary today

Sridevi 5th Death Anniversary:बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा, जिनके अभिनय और अदाओं की दीवानगी आज भी लोगों के दिलों में रची-बसी है।ऐसी ही सदाबहार और खूबसूरत श्रीदेवी की आज 5वीं पुण्‍यतिथि है। उनकी पुण्‍यतिथि से ऐन पहले उनके पति और बॉलीवुड निर्माता बोनी कपूर ने उन्‍हें याद करते हुए एक बेहद भावुक पोस्‍ट भी सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया है।जिसमें उन्‍होंने लिखा है ”आखिरी फोटो”।

शेयर की गई फोटो में श्रीदेवी के साथ उनके पति बोनी कपूर, अंशुला कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर नजर आ रहीं हैं।मालूम हो कि ये फोटो 24 फरवरी 2018 की है।जब 54 वर्षीय श्रीदेवी दुबई में मोहित मारवाह की शादी फंक्शन अटैंड करने पहुंचीं थीं।
प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, श्रीदेवी को यहां अचानक कार्डियक अरेस्ट आया, उस दौरान वह बाथटब में थीं। इसके बाद उन्‍होंने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया।बोनी कपूर के इस पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस कमेंट कर रहे हैं।

Sridevi 5th Death Anniversary News
Sridevi 5th Death Anniversary

Sridevi 5th Death Anniversary: मेरा सब कुछ आप से ही शुरू होता … जान्हवी ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Sridevi 5th Death Anniversary:अभी कुछ दिनों पूर्व ही श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जान्हवी ने भी अपनी मां को याद करते हुए एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने श्रीदेवी के साथ फोटो शेयर कर लिखा था, ‘मां मैं आपको आज भी हर जगह खोजती हूं। मैं जब भी कुछ करती हूं, इस उम्मीद के साथ करती हूं कि आपको मुझ पर प्राउड फील होगा। जहां जाती हूं और जो भी करती हूं, मैं हमेशा आपके बारे में ही सोचा करती हूं। मेरा सब कुछ आप से ही शुरू होता है और आपसे ही खत्म होता है।’

Sridevi 5th Death Anniversary: जयललिता से लेकर ऋषि कपूर तक दिखाया जलवा

Sridevi 5th Death Anniversary: तमिलनाडु में 13 अगस्त 1963 को जन्मीं श्रीदेवी का असली नाम श्री अम्मा यंगेर अय्यपन था।उन्‍होंने अपने करियर की शुरुआत महज 4 साल की उम्र में एक तमिल फिल्म के साथ की थी।बतौर लीड एक्ट्रेस श्रीदेवी की पहली फिल्म ‘सोलहवां सावन’ थी। श्रीदेवी आखिरी बार फिल्म ‘मॉम’ में नजर आई थीं। इसके अलावा बॉलीवुड में श्रीदेवी ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्‍में कीं। जिनमें ‘सदमा’, ‘चांदनी’, ‘मिस्टर इंडिया’, ‘जुदाई’, ‘खुदा गवाह’ और ‘नगीना’ इंग्‍लिश-विंग्‍लिश जैसी सदाबहार फिल्मों में कमाल की एक्‍टिंग की। बड़े पर्दे के साथ-साथ श्रीदेवी ने छोटे पर्दे का भी रुख किया।उन्‍होंने टीवी में भी काम किया था।वह एक सीरियल में भी नजर आई थीं।
उन्‍होंने 1967 में मात्र 4 वर्ष की उम्र में तमिल फिल्म थुनाइवन में लॉर्ड मुरुगा का किरदार निभया।उन्होंने उस जमाने की टॉप अभिनेत्री जयललिता के साथ काम किया।श्रीदेवी ने 1975 में फिल्म जूली से डेब्यू किया था। इस दौरान चाइल्ड आर्टिस्ट के किरदार में नजर आई थीं।

Sridevi 5th Death Anniversary: काम के प्रति गहरा सर्मपण

sri1
Sridevi 5th Death Anniversary

Sridevi 5th Death Anniversary: श्रीदेवी के अंदर अपने काम को गहरा समर्पण निष्‍ठा थी।यही वजह थी कि जहां बाकि अभिनेत्रियां अपनी सहूलियत देखतीं, वहीं श्रीदेवी हमेशा सजग रहतीं थीं।अपने पिता की मौत के दौरान वह लंदन में शूटिंग कर रही थीं। जब उन्‍हें पिता की मौत की खबर मिली तो भारत लौटीं और पिता के अंतिम संस्कार के तुरंत बाद लंदन लौट गईं। शूटिंग शुरू कर दी। इसके अलावा ‘चालबाज’ की शूटिंग के दौरान भी उन्हें 103 डिग्री बुखार था लेकिन उन्होंने आराम नहीं किया और पूरे जोश के साथ एक गाने की शूटिंग पूरी की।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here