SpiceJet CMD अजय सिंह बोले, ‘100Cr Corona Vaccines भारत की एकता का वैश्विक संदेश’

0
737
SpiceJet CMD Ajay Singh
SpiceJet CMD Ajay Singh

SpiceJet CMD अजय सिंह ने कहा, ‘ मैं सिर्फ स्पाइसजेट ही नहीं, वैक्सीन पहुंचाने वाली सभी एयरलाइनों सहित सभी को बधाई देना चाहता हूं। यह भारत की एकता का वैश्विक संदेश देता है। यह विमान विदेश भी जाएगा…हमारे सभी कर्मचारियों को पूरी तरह से टीका लगाया गया है।’

SpiceJet Airline ने इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी और स्वास्थ्य कर्मियों के पोस्टर के साथ भारत की 100 करोड़ के टीकाकरण की उपलब्धि का जश्न मनाया। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया, स्वास्थ्य राज्य मंत्री प्रवीण पवार और स्पाइसजेट के सीएमडी अजय सिंह इस मौके पर मौजूद रहे।

100 Crore Corona Vaccines

कोरोना से लड़ाई में आज भारत ने इतिहास बनाया है। देश में 100 करोड़ वैक्सीन के डोज आज पूरे हो गए। केंद्र सरकार इसे एक सफलता के रूप में देख रही है। इस अवसर पर खादी के तिरंगे को लाल किले पर फहराया जाएगा। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के आरएमएल अस्पताल में टीकाकरण स्थल का दौरा किया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आरएमएल अस्पताल में स्वास्थ्य कर्मियों को thumbs up दिखाते नजर आए। उन्होंने इस अवसर पर स्वास्थ्य कर्मियों से संवाद भी किया।

यह भी पढ़ें: India 100 crore corona vaccines: देश में वैक्सीनेशन का आंकड़ा 100 करोड़ के पार, SpiceJet ने इस अंदाज में किया सेलिब्रेट

Kushinagar Airport के उद्घाटन के बाद SpiceJet ने की बड़ी घोषणा

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर हवाई अड्डे से दिल्ली, मुंबई और कोलकाता के लिए परिचालन की शुरुआत करने वाली स्पाइस जेट पहली एयरलाइन है। 26 नवंबर से इस सेवा की शुरुआत की जाएगी। 26 नवंबर से दिल्ली-कुशीनगर सेवा की शुरुआत होगी। इसके बाद मुंबई और कोलकाता से भी कुशीनगर के लिए उड़ानों की शुरुआत की जाएगी।

संबंधित खबरें :

Kushinagar Airport के उद्घाटन के बाद SpiceJet ने की बड़ी घोषणा, कंपनी करने जा रही है इस तारीख से विमान सेवा की शुरुआत

Kushinagar International Airport का PM मोदी ने किया उद्घाटन, जानिए बौद्ध इतिहास में क्या है कुशीनगर का महत्व…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here