Sohail Khan से अलग होने के बाद Seema Khan ने अपने नाम से हटाया ‘खान’, इंस्टाग्राम पर किया अपडेट

सोहेल खान (Sohail Khan) और सीमा खान (Seema Khan) के तलाक की बात चल रही थी। हाल ही में दोनों ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर की है।

0
222
Seema Khan
Sohail Khan से अलग होने के बाद Seema Khan ने अपने नाम से हटाया 'खान'

सलमान खान (Salman Khan) के छोटे भाई सोहेल खान (Sohail Khan) और सीमा खान (Seema Sachdev Khan) का जल्द तलाक होने वाला है। बता दें कि काफी समय से सोहेल खान (Sohail Khan) और सीमा खान (Seema Khan) के तलाक की बात चल रही थी। हाल ही में दोनों ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर की हैं।

Sohail Khan की वाइफ सीमा खान ने इंस्टा पर बदला नाम

वहीं इसी बीच एक और खबर सामने आई है। बता दें कि सोहेल की वाइफ सीमा ने इंस्टाग्राम में अपना नाम बदल दिया है। प्रोफाइल में बदलाव करते हुए उन्होंने सीमा खान से सीमा किरण सचदेह कर लिया है। नाम बदलने के साथ ही सीमा ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी भी शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि, “आखिरी में सब चला जायेगा। ये जानने की जरूरत नहीं है कि कैसे बस आपको यकीन करना होगा”।

Sohail Khan
Sohail Khan

बताते चले कि शादी के 24 साल बाद अभिनेता अपनी वाइफ सीमा खान से तलाक ले रहे हैं। दोनों को 13 मई को मुंबई में फैमिली कोर्ट के बाहर देखा गया था। कपल ने साल 1998 में शादी की थीं और अब 24 साल बाद अलग होने जा रहे हैं। हालांकि, सोहेल खान या सीमा सचदेव में से किसी की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। कोर्ट के बाहर से सोहेल और सीमा की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। सीमा खान सोहेल खान से काफी समय से अलग रह रही थीं। सीमा और सोहेल के दो बेटे है, जिनका नाम निर्वाण खान और योहान खान हैं।

sohail khan seema khan 6579774 835x547 m

इस कपल की लव स्टोरी की बात करें तो सोहेल खान और सीमा सचदेव की प्रेम कहानी की फिल्म से कम नहीं है। सोहेल और सीमा ने लव मैरिज शादी की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की पहली मुलाकात चंकी पांडे की सगाई पार्टी में हुई थी, उसके बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और दोनों ने 1998 में शादी कर ली। बताते चले कि सीमा दूसरे धर्म से थी इसलिए उनके पैरेंट्स इस शादी के खिलाफ थे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here