सिंगर Aditya Narayan के घर आई नन्ही परी, पत्नी Shweta ने दिया बेटी को जन्म

0
445
Aditya Narayan
सिंगर Aditya Narayan के घर आई नन्ही परी

बॅालीवुड के मशहूर गीतकार उदित नारायण के बेटे सिंगर आदित्य नारायण ( Aditya Narayan) के घर में नन्हें बच्चें की किलकारी गूंजी है। बता दें कि आदित्य नारायण पापा बन गए है। उनकी पत्नी श्वेता (Shweta Agarwal) ने एक नन्ही परी को जन्म दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक श्वेता और आदित्य 24 फरवरी को ही माता-पिता बन गए थे। लेकिन उन्होंने पहले इस बात की जानकारी नही दी।

Aditya Narayan बने पापा

आदित्य नारायण ने पिता बनने की गुडन्यूज इंस्टा पर भी शेयर की है। जहां उन्होंने कहा कि बेटी का पिता बनकर वे काफी खुश हैं। आदित्य नारायण ने ‘बॉम्बे टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि, “कई लोगों ने मुझे कहा था कि बेटा होगा। लेकिन मैं हमेशा से ही उम्मीद करता आ रहा था कि मेरी एक बेटी हो। बेटियां अपने पिता के सबसे ज्यादा करीब होती हैं और मैं बहुत खुश हूं कि मेरे घर नन्ही परी आई है”।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले आदित्य नारायण ने अपनी वाइफ प्रिया के बेबी बम्प की तस्वीर शेयर की थी। जिसमें श्वेता बेहद सुंदर लग रही हैं। फोटो शेयर करते हुए आदित्य ने कैप्शन में लिखा था- श्वेता और मैं यह बताते हुए काफी ब्लेस्ड और ग्रेटफुल महसूस कर रहे हैं कि हम जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। फोटो देख फैंस बेटा होने की बात कह रहे थे पर फैंस की ये विश पूरी नहीं हुई। वैसे हम आपको बता दें कि आदित्य भी बेटी ही चाहते थे और उनकी ये ख्वाहिश पूरी भी हो गई।

Aditya Narayan
Aditya Narayan

मालूम हो कि आदित्य ने साल 2020 में 1 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) के साथ शादी की थी। शादी में दोनों कपल बेहद प्यारे लग रहें थे। शादी की खूबसूरत तस्वीरे सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। श्वेता और आदित्य की जोड़ी जच रही थी। आपको बता दें कि शादी के कुछ दिन बाद ही खबर फैली थी कि श्वेता प्रेगनेंट हैं। हालांकि आदित्य ने इन सभी अफवाहों पर ध्यान नही देने को कहा था पर अब यह बात सच हो गई है और दोनों माता-पिता बन गए हैं।

आदित्य नारायण और श्ववेता की मुलाकात पहली बार फिल्म शापित के सेट पर हुई थी। शादी से पहले दोनों ने 10 साल तक एक दूसरे को डेट किया और दिसंबर 2020 में शादी के बंधन में बंध गए।

यह भी पढ़ें:

March 2022 OTT Releases: OTT पर मार्च में तहलका मचा देंगी ये वेब सीरीज और फिल्में, देखना न भूलें

Karisma Kapoor हुईं कोरोना पॉजिटिव, Kareena Kapoor और Kajol की बातचीत में हुआ खुलासा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here