Sidharth Shukla और Shehnaaz Gill का फर्स्ट लुक Habit आउट, फैंस को आ रहा खूब पसंद

0
862
Shehnaaz Gill और Sidharth Shukla का आखिरी म्यूजिक वीडियो ‘Habit’ ने 10Million व्यूज को किया पार

सबकी फेवरेट जोड़ी शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) आप सभी को एक बार फिर साथ देखने को मिलेंगे। बता दें कि हाल ही में उनका एक आखिरी गाना रिलीज होने वाला है। 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था, जिससे पूरा देश सदमे में है। बहुत सारे लोग अभी भी उस खबर से उभरे नही हैें। सिद्धार्थ और शहनाज़ का एक साथ आखिरी गाना, ‘अधूरा’ (Adhura) कुछ दिनों में रिलीज़ होने के लिए बिल्कुल तैयार है। वहीं गाने के मेकर्स ने इसका एक नया पोस्टर रिलीज किया है।

इस गाने को गाने वाली श्रेया घोषाल ने भी ट्वीट किया था। उन्होंने इसके साथ एक श्रद्धांजलि नोट लिखा, जिसमें लिखा,”वह एक स्टार थे और हमेशा रहेंगे.. लाखों दिलों का प्यार हमेशा के लिए चमक जाएगा। वहीं सिडनाज़ के फैंस ने अपनी पसंदीदा जोड़ी को आखिरी बार पर्दे पर देखने के लिए अपनी पूरी खुशी व्यक्त की है।

उन्हें भी अधुरा की रिलीज का इंतजार है। पिछले कुछ दिनों में, सारेगामा टीम को आदत गाने का नाम बदलने के लिए बहुत अधिक भावुक प्रतिक्रिया मिली थी। इसी लिए टीम ने अभी-अभी नए गाने के नाम के साथ एक नया पोस्टर जारी किया है। यह गाना शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला दोनों के प्यार को भी दर्शाता है।

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill के साथ Sidharth Shukla का आखिरी गाना ‘अधूरा’ 21 अक्टूबर को होगा रिलीज, फैंस हुए एक्साइटेड

Shehnaaz Gill-Diljit Dosanjh फिल्म की शानदार शुरुआत, 2 दिन में Honsla Rakh ने कमाए 11 करोड़ रुपये

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here