“मेरी ब्रा का साइज़ भगवान ले रहे हैं” वाले बयान को लेकर Shweta Tiwari विवादों में, भड़के Narottam Mishra; जानें पूरा मामला

0
482
Shweta Tiwari
Shweta Tiwari

Shweta Tiwari: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आए दिन अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग की वजह से चर्चा में रहती हैं। वह अपनी खूबसूरती से फैंस का दिल जीत लेती हैं। लेकिन अब Shweta Tiwari ने ऐसा बयान दिया है जिससे वे लोगों के निशाने पर आ गई हैं। उन्होंने भोपाल (Bhopal) में अपनी ब्रा साइज और भगवान को लेकर बयान दिया है। अब इस मामले में मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कहा कि श्वेता तिवारी का बयान बेहद आपत्तिजनक है। भोपाल पुलिस कमिश्नर से कहा गया है कि मामले की जांच कर चौबीस घंटे में रिपोर्ट दें। उन्होंने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि ये बात बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Shweta Tiwari ने क्या कहा?

दरअसल, बुधवार को श्वेता तिवारी अपनीअपकमिंग वेब सीरीज के अनाउंसमेंट को लेकर भोपाल पहुंची थीं। वेबसीरीज की पूरी टीम ने बुधवार को भोपाल के जहान नुमा होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। यहां मीडिया से बात करते हुए श्वेता तिवारी का विवादित बयान सामने आया है। श्वेता तिवारी ने कहा कि “भगवान ले रहा है मेरी ब्रा का साइज”। श्वेता के इस विवादित बयान से लोग नाराज हो रहे हैं।

बता दें कि श्वेता तिवारी और रोहित रॉय जैसे सेलेब्स कल फैशन से जुड़ी वेब सीरीज ‘शो स्टॉपर’ का अनाउंसमेंट करने भोपाल में थे। बता दें कि इस दौरान श्वेता तिवारी ने मंच पर एक चर्चा में मजाक करते हुए यह विवादित बयान दिया। इस बयान का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

download 13 5
Shweta Tiwari

कई लोगों ने तब से विवादास्पद बयान पर आपत्ति जताई है। श्वेता के विवादित बयान पर मध्य प्रदेश में हिंदू संगठन ने नाराजगी जताई है और कहा है कि श्वेता तिवारी के बयान का विरोध किया जाना चाहिए और इतने निचले स्तर पर भगवान की बात करने वाले कलाकारों को यहां शूटिंग नहीं करने दी जानी चाहिए। वहीं मध्यप्रदेश संस्कृति बचाओ मंच ने तो घोषणा कर दी है कि वेबसीरिज की शूटिंग सूबे में नहीं होने दी जायेगी।

download 14 6
Shweta Tiwari

बता दें कि श्वेता तिवारी बिग बॉस 4 का ग्रैंड विनर रहीं। उन्होंने कई सीरीज, फिल्मों में अभिनय किया है और दर्शकों ने उन्हें अपार प्यार दिया है। श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। श्वेता की दो शादियां हो चुकी हैं और उनकी दोनों शादियां टूट भी चुकी हैं। श्वेता की बेटी पलक तिवारी भी इनदिनों चर्चा में हैं और कहा जाता है कि वे अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को डेट कर रही हैं।

विवादों से है Shweta Tiwari का पुराना नाता

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब श्वेता तिवारी किसी विवाद की वजह से सुर्खियों में आई हैं। इससे पहले भी उनके पारिवारिक विवाद मीडिया में आते रहे हैं। पहले उनके पति राजा चौधरी और फिर अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के साथ उनके विवाद मीडिया में सुर्खियां बटोर चुके हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here