बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को पूरे पांच महीने हो गए हैं। उनकी मौत की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझी है। एनसीबी-सीबीआई केस की जांच-पड़ताल कर रही हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत की चर्चा होती रहती है। उनके फैन्स इंसाफ के लिए लगातार गुहार लगा रहे हैं।

सुशांत की बहन हर वक्त जस्टिस फॉर सुशांत कैंपेन को लीड करती रही हैं और अब भी वह अक्सर इसमें नई जान डालने के लिए कुछ न कुछ सोशल मीडिया पर लिखती रहती हैं। इसी क्रम में उन्होंने हाल ही में एक ओपन लेटर सुशांत फैन्स के नाम लिखा।

Sushant Singh

इस लेटर में श्वेता ने लिखा, “मैं बहुत ज्यादा तकलीफ से गुजरी हूं और अभी भी गुजर रही हूं। जब मुझे लगता है कि अब मैं एक सामान्य और रेगुलर जिंदगी जी सकती हूं तभी कोई और दर्द उभर आता है। जख्म आसानी से नहीं भरते और इसके लिए आपको सब्र चाहिए होता है। यदि मैं अपने जख्मों को कुरेदती रहूंगी और देखूंगी कि क्या वे भर गए तो इससे हालात और बुरे ही होने वाले हैं।”

“वो भाई जिसके साथ बड़े होते हुए मैंने अपनी जिंदगी का हर पल बिताया है. वह मेरा एक अटूट हिस्सा था। हम साथ में पूरे हो जाते थे। अब वो मेरे साथ नहीं है और ये अहसास करने और इसके साथ जीने में मुझे वक्त लगेगा। लेकिन एक बात मैं साफ तौर पर जानती हूं, और वो ये कि ईश्वर है और वह अपने भक्तों को कभी हारने नहीं देता। वो जानता है कि बहुत से दुखी दिल दुनिया में हैं और वह सबसे सच्चों को मौका दे।”

shweta singh ki

श्वेता ने लिखा, “ईश्वर और कुछ नहीं बल्कि प्यार, दया और साथ है। ऐसा कहने का मतलब ये नहीं है कि हम न्याय के खिलाफ आवाज उठाना बंद कर देंगे। बल्कि हम और ज्यादा शांत ढंग से और लगातार कोशिश करेंगे. गुस्सैल होने पर हम अपनी ऊर्जा बहुत जल्द नष्ट कर देते हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here