‘रावलपिंडी एक्सप्रेस’ बोले- यह भारतीय खिलाड़ी बन सकता है मॉडल, बस करना होगा ये काम…

0
301
Shoaib on Rishabh
Shoaib on Rishabh

Shoaib on Rishabh: भारतीय टीम ने इंग्लैंड दौरे पर वनडे और टी20 सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया और जीत हासिल की। भारत ने दोनों सीरीज जीतकर टी20 सीरीज में इंग्लैंड को 2-1 से हराया और फिर वनडे सीरीज में भी जीत हासिल की। सीरीज के आखिरी मैच में 261 रन के लक्ष्य को हासिल किया। भारतीय टीम इस मैच में मुश्किल में थी लेकिन ऋषभ पंत और हार्दिक पंड्या की जोड़ी ने भारत को मुश्किल से निकालने का काम किया।

image 11 27
Shoaib on Rishabh

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे में ऋषभ पंत ने अपने वनडे करियर का पहला शतक जड़कर टीम इंडिया को जिस अंदाज में जीत दिलाई उसे लेकर वो अभी तक चर्चा में हैं। तारीफ का सिलसिला सरहद पार पाकिस्तान में भी जारी है और भारतीय क्रिकेट पर कई सारी चर्चा करने वाले पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने भी इस युवा विकेटकीपर बल्लेबाज की जमकर तारीफ की है। हालांकि शोएब अख्तर ने इस मौके पर पंत को एक सलाह भी दी है। अख्तर ने कहा कि मेरे मुताबिक वह थोड़े ओवरवेट हैं और उन्हें अपना ख्याल रखना चाहिए क्योंकि वह स्टार हैं।

Shoaib on Rishabh: क्या बोले अख्तर?

ऋषभ पंत की तारीफ करते हुए शोएब अख्तर ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा कि ऋषभ पंत का नाम ऋषभ फैंटा होना चाहिए। शोएब बोले कि ‘ये बहुत मारता है भाई उनमें कॉन्फिडेंस काफी है बस थोड़े से वो ओवरवेट हैं’, उन्हें उसपर फोकस करना चाहिए। शोएब अख्तर बोले कि उनके पास काफी टैलेंट है, जिस तरह से उन्होंने चेज़ किया वह बेहतरीन है। क्योंकि वह जब चाहे तब रनों की स्पीड को बढ़ा सकते हैं। शोएब बोले कि जिस तरह से ऋषभ ने अलग-अलग शॉट मारे हैं, वो कमाल है।

image 22 24
Shoaib on Rishabh

थोड़ा वजन अधिक है

शोएब अख्तर ने कहा कि पंत का वजन थोड़ा अधिक है। मुझे उम्मीद है कि वह इसका ख्याल रखेगा, क्योंकि भारतीय बाजार बहुत बड़ा है। उन्होंने कहा कि वह अच्छा दिखता है। वह एक मॉडल बन सकता है और करोड़ों कमा सकता है। क्योंकि जब भी कोई व्यक्ति भारत में सुपरस्टार बनता है, तो उस पर बहुत बड़ा निवेश किया जाता है।

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी ने कहा कि ऋषभ पंत के पास जो टैलेंट हैं, वह सामने वाली टीम को परेशानी में डाल सकता है। उन्होंने कहा कि ‘वह जब भी चाहता है, पारी को तेजी से आगे ले जाता है, आने वाले समय में वह सुपर स्टार बनने जा रहा है’। ‘अगर कोई उसे रोक सकता है, तो वह खुद पंत होंगे’।

संबंधित खबरें…

Sports News : विश्‍व एथलेटिक्‍स चैंपियनशिप में शैली ने किया कमाल,फर्राटा दौड़ में 5वीं बार बनीं World Champion

Sri Lanka vs Pakistan Video: पाकिस्तान के स्पिनर Yasir Shah ने फेंकी ‘बॉल ऑफ द सेंचुरी’, स्टेडियम में गूंजा Shane Warne का नाम

https://youtu.be/3ApkqbU1ZWk

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here