विषय Shivraj singh chauhan news

Tag: shivraj singh chauhan news

Lata Mangeshkar की याद में इंदौर में खोले जाएंगे म्यूजिक कॉलेज और संग्रहालय, CM Shivraj Singh Chauhan ने की घोषणा

CM Shivraj Singh Chauhan ने Lata Mangeshkar की याद में घोषणा की है कि इंदौर में लता मंगेशकर जी के नाम से संगीत अकादमी, संगीत महाविद्यालय, संगीत संग्रहालय खोला जाएगा

शिवराज सिंह ने पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर किया यज्ञ, Digvijay Singh ने किया ट्वीट, “मामू- मोदी शरणं गच्छामि #मोदी #मामू”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को लेकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक विशेष प्रार्थना का आयोजन किया, जिसपर सूबे के पुर्व सीएम Digvijay Singh ने व्यंगपूर्ण ट्वीट किया है।

Madhya Pradesh में फिर टूटा Corona कहर, 24 घंटे के भीतर मिले 15 नए केस

MP में कोरोना एक बार फिर अपना सर उठाने लगा है। पिछले 24 घंटे के भीतर कोरोना के 15 नए केस सामने आए हैं। इनमें भोपाल में लगातार छठे दिन सबसे ज्यादा आज भी 8 पॉजिटिव मिले हैं।

Madhya Pradesh: मंत्री Bisahulal Singh ने ‘ठाकुर-ठकार जैसे…’ वाले बयान पर पकड़ा कान, सीएम Shivraj Singh की नाराजगी के बाद मांगी माफी

Madhya Pradesh की सियासत में बोला गया एक गलत शब्द भयानक तुफान मचा सकता है। इस बात को अच्छी तरह समझ रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने 'ठाकुर-ठकार जैसे…' बयान को लेकर रक्षात्मक मूड में आ गये हैं।

Madhya Pradesh: सीएम Shivraj Singh Chouhan ने मिंटो हॉल का नाम Kushabhau Thackeray रखने का ऐलान किया, राजनीतिक हलकों में हो रहा है विरोध

Madhya Pradesh में इस समय शिवराज सिंह चौहान की सरकार ने 'नाम बदलो अभियान' चलाया है। बीते 15 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कायाकल्प किये गये हबीबगंज रेलवे स्टेशन का नाम रानी कमलापति रेलवे स्टेशन किया। उसके बाद शिवराज सिंह ने रेलवे को पत्र लिखकर इंदौर के पातलपानी रेलवे स्टेशन का नाम बदलकर टंट्या मामा रेलवे स्टेशन रखने को कहा औऱ अब शुक्रवार को सीएम शिवराज सिंह ने घोषणा की कि अब मिंटो हॉल का नाम स्व. कुशाभाऊ ठाकरे हॉल किया जाता है।

Madhya Pradesh कोरोना से मरने वालों के परिजनों को बड़ी राहत, Death Certificate के बिना मिलेगी 50 हजार की अनुग्रह राशि

Madhya Pradesh सरकार ने कोरोना से हताहत परिवारों को बड़ी राहत प्रदान की है। सरकार ने मृत्यु प्रमाण पत्र में मौत का कारण कोरोना नहीं लिखे होने पर भी महामारी से मौत के शिकार हुए लोगों के परिवार को 50 हजार रुपये की अनुग्रह राशि देने का फैसला लिया है। राज्य की सरकार ने इस बारे में रविवार को आदेश जारी किया है। देश में कोरोना से पहली मौत की अवधि से महामारी से हुई सभी मौत के मामलों को योजना में शामिल किया गया है। जो लोग RTPCR और रैपिड एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव पाये गये हों और उसके बाद उनकी मौत हुई तथा ऐसे लोग जिनकी उपचार के दौरान मौत हुई हो या दो डॉक्टर पुष्टि करें कि मौत की वजह कोरोना थी तो ऐसे लोगों के परिजनों को 50 हजार रुपये की अनुग्रह राशि मिलेगी।

Most Read

Rajasthan News: राजस्थान के खेल मंत्री Ashok Chandna का बयान- मुझे इस ज़लालत भरे मंत्री पद से मुक्त करो, सीएम गहलोत ने कहा- गंभीरता...

Rajasthan News: राजस्थान के खेल मंत्री अशोक चांदना ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव कुलदीप रांका पर निशाना साधा है।

Mumbai News: समंदर के बीच फंसी 12 जिंदगियां, जानिए कैसे लाइफगार्ड ने बचाई जान

Mumbai News: मुंबई के अक्सा बीच से ऐसी ही एक घटना सामने आई है। जहां समंदर में मस्ती करने गए 12 लोगों की जान समंदर की लहरों में फंस गई।

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor के गाने ‘Kesariya’ को मिला तेलुगू वर्जन, एसएस राजामौली ने शेयर किया प्रोमो

Ranbir Kapoorऔर Alia Bhatt की Brahmastra का गाना Kesariya की रिलीज के लगभग एक महीने बाद, निर्माताओं ने इसका तेलुगु वर्जन ‘कुमकुमाला’ वर्जन जारी किया है।

IAS Transfer: स्टेडियम को खाली कर कुत्ता घुमाना IAS को पड़ा भारी, दिल्ली से अरुणाचल प्रदेश में हुआ ट्रांसफर

IAS Transfer: दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में कुत्ता घुमाने के लिए स्टेडियम को खाली कराना IAS Rinku Dugga और उनके पति IAS Sanjeev Khirwar को काफी महंगा पड़ गया।