विषय Shiv Sena

Tag: Shiv Sena

Maharashtra News: बढ़ती महंगाई के खिलाफ मुंबई में शिवसेना ने किया प्रदर्शन

Maharashtra News: पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ मुंबई में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

Shiv Sena नेता Sanjay Raut ने कहा- ‘बाबरी के बाद हिंदुस्तान में हमारी एक लहर थी…’

Shiv Sena उद्धव ठाकरे के बाद अब संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है। उन्होने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बाबरी के बाद हिंदुस्तान में हमारी एक लहर थी अगर हम उस समय उत्तर प्रदेश, बिहार, पंजाब, हरियाणा, जम्मू-कश्मीर में चुनाव लड़ते तो देश में हमारा (शिवसेना पार्टी का) पीएम होता।

Uddhav Thackeray का BJP पर वार, बोले- भाजपा के साथ 25 साल किए बर्बाद

Maharashtra के मुख्यमंत्री Uddhav Thackeray ने अपने पुराने साथी BJP के साथ कई सालों के गठबंधन को समय की बर्बादी बताया है।

Goa Election 2022: Shiv Sena नेता Sanjay Raut ने केजरीवाल पर बोला हमला, कहा- दिल्ली में कोरोना बढ़ रहा है और CM गोवा में...

Goa Election 2022: Shiv Sena नेता Sanjay Raut ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने सवाल उठाया है...

UP Assembly Election 2022: Sanjay Raut बोले- 50 सीटों पर यूपी में चुनाव लड़ेगी शिवसेना

UP Assembly Election 2022: 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है।

Maharastra Politics: महाविकास अघाड़ी में पड़ी फूट? निकाय चुनाव अपने दम पर लड़ने की तैयारी में Congress

Maharastra Politics: नवी मुंबई महाविकास आघाड़ी में फूट पड़ती दिख रही है। नवी मुंबई Congress जिला अध्यक्ष अनिल कौशिक ने कहा कि...

सांसद Priyanka Chaturvedi ने Aadhaar और चुनाव पहचान पत्र के लिंक को ‘पेगासस’ जैसा बताया

राज्यसभा सांसद Priyanka Chaturvedi ने मोदी सरकार के चुनाव सुधार बिल पर कड़ा हमला करते हुए आरोप लगाया है कि Aadhaar से चुनाव पहचान पत्र को लिंक करना आम आदमी के लिए पेगासस जैसा है।

Trinamool Congress ने कांग्रेस द्वारा आयोजित Opposition की बैठक को सिरे से खारिज किया

Trinamool Congress ने कांग्रेस के द्वारा आयोजित विपक्षी दलों की बैठक को सिरे से खारिज कर दिया है। बंगाल चुनाव जीतने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ सभी दलों को लामबंद करने में लगी हुई हैं, लेकिन अपने इस प्रयास में वो लगातार कांग्रेस को अनदेखा भी कर रही हैं।

Maharashtra Legislative Council Elections में BJP काे मिली जीत, Devendra Fadnavis ने अघाड़ी गठबंधन पर कसा तंज

Maharashtra Legislative Council Elections में भाजपा ने 6 सीटों में से 4 पर विजय पाई है। विधान परिषद चुनाव में मिली जीत पर हर्ष व्‍य‍क्‍त करते हुए महाराष्‍ट्र के पूर्व मुख्‍यमंत्री Devendra Fadnavis ने कहा, ”मुझे यह कहते हुए बहुत खुशी हो रही है कि बीजेपी ने महाराष्ट्र एमएलसी चुनाव में 6 में से 4 सीटें जीती हैं। मैं मोदी जी, हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह को धन्यवाद देना चाहता हूं। अगर 3 राजनीतिक दल एक साथ आ जाएं इसका मतलब ये नहीं है कि उनकी जीत सुनिश्चित हो जाएगी।”

Rahul Gandhi की रैली को Mumbai में नहीं मिली इजाजत, अदालत पहुंची कांग्रेस

कांग्रेस नेता Rahul Gandhi की मुंबई (Mumbai) में 28 दिसंबर को प्रस्तावित रैली को लेकर राज्य सरकार की तरफ से अनुमति नही मिलने पर कांग्रेस पार्टी ने अदालत का रुख किया है। अब इस मामले में मुंबई हाईकोर्ट सुनवाई करेगी। राज्य सरकार, बीएमसी (BMC) और पुलिस को इस मामले में पार्टी बनाया गया है।

Most Read

IPL 2022: Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर बदला प्लेऑफ का गणित, क्या इस जीत से प्लेऑफ में पहुंच पाएगी हैदराबाद

IPL 2022 के 65वें मुकाबले में Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को कायम रखा है। हैदराबाद ने इस जीत के साथ प्लेऑफ का पूरा समीकरण ही बदल गया।

Bangladesh ने पहले टेस्ट में बनाई मजबूत पकड़, तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा दिन

Bangladesh और Sri Lanka के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद बांग्लादेश ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। मैच का तीसरा दिन तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा।

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में कोर्ट कमिश्नर अजय मिश्रा को हटाया गया, कोर्ट ने रिपोर्ट पेश करने के लिए 2 दिन...

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में जानकारी मुताबिक सुनवाई पूरी है गई है। कोर्ट कमिश्नर ने सर्वे रिपोर्ट दायर करने के लिए दो दिन का समय मांगा है कोर्ट इसपर 4 बजे कोर्ट फैसला सुनाएगा।

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच में केमिकल फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, 25 से अधिक कर्मचारी घायल

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच के दहेज इंडस्ट्रियल एरिया में एक रसायन फैक्ट्री में भयंकर आग लग गयी है।