Share Market: कारोबार के पहले दिन भारी बिकवाली, ज्‍यादातर शेयर पहुंचे लाल निशान पर, NIFTY 300 अंक लुढ़का

Share Market: बीएसई सेंसेक्‍स और निफ्टी के लगातार गिरने से सभी शेयर लाल निशान पर पहुंच गए हैं। इनमें आईटी कंपनियों से लेकर बैंकिंग, पावर और फार्मा की दिग्‍गज कंपनियां भी शुमार हैं।

0
247
share Market: top hindi news
share Market

Share Market: कारोबार खुलने के पहले दिन सोमवार को ट्रेडिंग सेशन में भारी गिरावट देखने को मिली। पिछले सप्‍ताह शुक्रवार के कारोबारी सेशन में अमेरिकी बाजार बूरी तरह से टूटे हैं। डाओ जोंस 880 अंक लुढ़ककर दिन के निचले स्तर पर बंद हुआ।वहीं नैस्डेक में 3.5 फीसदी की गिरावट देखने को मिली।सभी 11 सेक्टर्स पर बिकवाली का दबाव रहा। आईटी, बैंक, कंज्यूमर स्टॉक्स औंधे मुंह गिरे हैं।

वहीं यूरोप के बाजार भी करीब 3 प्रतिशत तक लुढ़के हैं। यही वजह है कि इसका असर एशियन मार्केट पर भी पड़ा है। यहां भी गिरावट देखने को मिल रही है। Nifty में 340 अंकों की गिरावट है और ये लाल निशान में ट्रेड कर रहा है।अमेरिकी बाजार के टूटने के पीछे की बड़ी वजह अमेरिकी में 40 साल की ऊंचाई पर पहुंची महंगाई दर है।

Share Market
Share Market

Share Market: सभी शेयर पहुंचे लाल निशान पर

बीएसई सेंसेक्‍स और निफ्टी के लगातार गिरने से सभी शेयर लाल निशान पर पहुंच गए हैं। इनमें आईटी कंपनियों से लेकर बैंकिंग, पावर और फार्मा की दिग्‍गज कंपनियां भी शुमार हैं। वर्तमान में सनफार्मा और पावरग्रिड को छोड़ दिया जाए,तो अधिक शेयर बुरी तरह से डूबे हुए हैं।

Share Market: सोना चमका, चांदी स्थिर

सरार्फा कारोबार में आज सोने के भाव तेज हुए हैं। वहीं चांदी के भाव स्थिर बने हुए हैं। दिल्‍ली में 22 कैरेट प्रति 10 ग्राम सोने का भाव आज 48,360 रुपये है।इसके दामों में 10 रुपये की तेजी आई है। वहीं 1 किलोग्राम चांदी का भाव 62,000 रुपये है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here