Shahrukh Pathan Video: पैरोल पर बाहर आने के बाद “मैं झुकेगा नहीं” स्टाइल में लोगों से मिला दिल्ली दंगे का आरोपी शाहरुख पठान, Video सोशल मीडिया पर वायरल

Shahrukh Pathan Video: दिल्ली दंगों के दौरान पुलिसकर्मी पर पिस्तौल तानने वाले शाहरुख का वीडियो खूब वायरल हुआ था। इसके बाद शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया गया था। 23 मई को शाहरुख कुछ घंटों की पैरोल पर बाहर आया था, जिसका भीड़ ने जोरदार स्वागत किया था।

0
271
Shahrukh Pathan Video
Shahrukh Pathan Video

Shahrukh Pathan Video: दिल्ली दंगे के आरोपी शाहरुख पठान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, शाहरुख पठान पैरोल पर बाहर आया था जिसका भीड़ ने काफी जोरदार स्वागत किया। वीडियो में शाहरुख हाथ हिलाकर भीड़ को जवाब देता हुआ नजर आ रहा है। दिल्ली के मौजपुर इलाके का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

WJp bLE2?format=jpg&name=small

Shahrukh Pathan Video: पुलिस पर पिस्तौल तानने के लिए किया गया था गिरफ्तार

2020 में हुए दिल्ली दंगे के समय शाहरुख पठान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा था जिसमें उसको पुलिस पर पिस्तौल ताने हुए देखा गया था। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने पेश किए गए सबूतों को देखते हुए शाहरुख को दोषी करार दिया था। दरअसल, बताया जा रहा है कि शाहरुख पठान 23 मई को पैरोल पर बाहर आया था। उसे ये पैरोल अपने बीमार पिता से मिलने के लिए दिया गया था।

Shahrukh Pathan Video: सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि कैसे भीड़ इकट्ठा होकर शाहरुख का स्वागत कर रही है।

दोषी करार होने के बावजूद शाहरुख के चेहरे पर कोई शिकन न थी बल्कि वो पुलिस के बीच से भी हाथ हिलाकर लोगों को जवाब देते हुए देखा जा रहा है। हालांकि आपको बता दें, शाहरुख पठान अब वापस जेल जा चुका है, उसको ये पैरोल 23 मई को मात्र 4 घंटे के लिए दी गई थी।

संबंधित खबरें:

Delhi Riots: दिल्ली दंगे मामले में गिरफ्तार खालिद सैफी की जमानत याचिका खारिज, कोर्ट ने कहा- साक्ष्य हैं भरपूर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here