Sea Lion Funny Video: समुद्री शेर की VIP एंट्री, स्विमिंग पूल में अप्सरा की तरह लगाई डुबकी, फिर कुर्सी पर लेटकर लेने लगा धूप के मजे

वीडियो एक इंस्टाग्राम अकाउंट वायरल हॉग द्वारा साझा किया गया है, वीडियो में आप देखेंगे की एक समुद्री शेर कैसे समुद्र के किनारे के रिसॉर्ट में एक वीआईपी तरीके से धीरे-धीरे सीढ़ियां चढ़कर स्वीमिंग पूल की ओर बढ़ता है।

0
398
Sea Lion Funny Video
Sea Lion Funny Video

Sea Lion Funny Video: सोशल मीडिया पर आए दिन जानवरों को लेकर कई मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं, इनमें से कुछ वीडियो बेहद क्यूट, तो कुछ चौकांने वाले होते हैं। वहीं कुछ ऐसे वीडियो भी होते हैं जिसे देखकर आप अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाते और लोटपोट हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी। वीडियो एक समुद्री शेर (Sea Lion) का है, जिसने एक शख्सी की कुर्सी हथियाने का गजब तरीका खोजा। वह शख्स की कुर्सी पर कब्जा जमा लेता है और वहीं लेटकर आराम फर्माने लगता है।

Sea Lion Funny Video: स्विमिंग पूल से निकल शख्स की कुर्सी पर आ गया समुद्र शेर

वीडियो एक इंस्टाग्राम अकाउंट वायरल हॉग द्वारा साझा किया गया है, वीडियो में आप देखेंगे की एक समुद्री शेर कैसे समुद्र के किनारे के रिसॉर्ट में एक वीआईपी तरीके से धीरे-धीरे सीढ़ियां चढ़कर स्वीमिंग पूल की ओर बढ़ता है। पूल में पहुंचने के बाद, वह उसमें कूदता है। फिर वह तुरंत पुल के पास बैठे एक शख्स की कुर्सी के पास जाता है। समुद्री शेर को देखकर शख्स अपनी कुर्सी से उठ जाता है, तभी वह शख्स की कुर्सी हथिया लेता है। वह समुद्री शेर के नीचे से अपना तौलिया खींचता है और दूसरी कुर्सी पर फेंक देता है। रिसॉर्ट में आए लोग यह देखकर दंग रह जाते हैं और हंसने लग जाते हैं।

Funny Viral Video
Sea Lion Funny Video

द सन वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार ये वीडियो गालापागोस आइलैंड (Galapagos Island) के एक रिजॉर्ट का है। वीडियो में नजर आ रहे समुद्री शेर का नाम वेंडी (Wendy Sea Lion) है जो एक मादा समुद्र शेर है। वेंडी और उसके बच्चा लूलू को रिजॉर्ट पर छुट्टियां मनाने आए लोगों के साथ अक्सर मस्ती करते देखा जाता हैं।

Sea Lion Funny Video
Sea Lion Funny Video

वीडियो देखने वाले लोग समुद्री शेर की इस हरकत पर तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा,उसे वहां चिल करने की इजाजत दी जानी चाहिए, क्योंकि रिजॉर्ट उसी के घर के ऊपर बना है। एक अन्य यूजर ने कहा, “उसे तौलिया क्यों लेना होगा उस बच्चे को अपना सर्वश्रेष्ठ जीवन जीने दें, कपड़ा हटाकर शख्स ने गलत किया।”

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here