Sauth Superstar Thalapathy Vijay ने अपने ही मां-बाप समेत 11 लोगों के खिलाफ दर्ज करवाया केस, जाने क्या है मामला

0
530
Thalapathy Vijay
थलापति विजय ने अपने ही मां-बाप समेत 11 लोगों के खिलाफ दर्ज करवाया केस

साउथ सुपरस्टार (Sauth Superstar) थलापति विजय(Thalapathy Vijay) की गिनती साउथ सिनेमा के सुपरस्टार्स में होती है। विजय अपने अलग स्टाइल, और डायलॉग के वजह से लोगों को काफी पसंद आते है। थलापति विजय एक बार फिर खबरों में छाए हैं। इस बार उनकी कोई फिल्म नहीं बल्कि माता-पिता के खिलाफ लिया गया लीगल एक्शन (Legal Action) है। 

https://www.instagram.com/p/CTeRa8TBLLV/

आपको बता दें कि थलापति विजय ने अपने माता-पिता समेत कुल 11 लोगों के खिलाफ मद्रास हाईकोर्ट (Madras High Court) में शिकायत कर मुकद्दमा दर्ज करवाया है। मद्रास हाईकोर्ट में दायर की गई इस याचिका में विजय ने अपने पिता एसए चंद्रशेखर(SA Chandrasekhar) और मां शोबा समेत 11 लोगों को नामदर्ज करवाते हुए कोर्ट से अपील की है। कि कोई भी उनके नाम का इस्तेमाल भीड़ इकट्‌ठा करने के लिए न कर पाए।

क्या है पूरा मामला?

पूरा मामला एक पॉलिटिकल से जुड़ा हुआ है। दरअसल विजय के पिता एसके चंद्रशेखर ने कुछ समय पहले ही एक पॉलिटिक्ल पार्टी शुरू की थी, जिसका नाम ‘ऑल इंडिया थलापति विजय मक्कल इयक्कम’ (All India Thalapathy Vijay Makkal Iyakkam) रखा गया था।  

एसके चंद्रशेखर ने अपने एक रिश्तेदार पद्मनाभन को इस पार्टी का प्रेसिडेंट, पत्नी शोबा को कोषाध्यक्ष घोषित किया था, जबकि उन्होने खुद पार्टी के महासचिव का पद लिया। वहीं, पिता द्वारा बनाई गई इस पॉलिटिकल पार्टी से थलापति विजय ने खुद को अलग रखा है। कुछ वक्त पहले ही विजय ने एक बयान जारी कर साफ कर दिया था। कि उनका इस चुनावी पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है।

यह भी पढ़ें: साउथ इंडियन फिल्म में डेब्यू करेंगे बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन, टीज़र हुआ रिलीज

RC-15 में Kiara Advani, साउथ के Superstar Ramcharan के साथ करेंगी रोमांस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here