भाई Ibrahim Ali Khan के साथ Sara Ali Khan पहुंचीं कश्मीर, बर्फीली वादियों से शेयर की तस्वीरें

0
388
Sara Ali Khan
भाई Ibrahim Ali Khan के साथ Sara Ali Khan पहुंचीं कश्मीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) को घूमने का बहुत शौक है वह हमेशा दोस्त या फिर फैमिली के साथ वेकेशन पर जाती है। वहीं हाल ही में सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ कश्मीर (kashmir) की सुंदर वादियों में पहुंची है जहां वो भाई के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही हैं।

Sara Ali Khan ने शेयर किया फोटो

सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है जिसमें सारा और उनका भाई इब्राहिम मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फोटो के साथ सारा ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसेमें जिसमें इब्राहिम अली खान आइस स्केटिंग करते हुए नजर आ रहे है। फैंस उनकी फोटो को देखकर जमकर कमेंट कर रहे हैं। सारा ने जो फोटो शेयर किया है उसमें कश्मीर की पहाडें पूरी तरह बर्फ से ढकी हुई नजर आ रही है।

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan

सारा के वर्कफ्रंट की बात करे तो हाल ही में सारा ने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ अपनी अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इसकी जानकारी सारा ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी थी। सारा ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, “नाम में क्या रखा है? अभी तो रैप-अप हुआ है।” इससे पहले वह फिल्म अतरंगी रे में धनुष और अक्षय कुमार के साथ नजर आई थी फिल्म में जबरन शादी के मुद्दे को दिखाया गया है। फिल्म के गाने को लोगों का खूब प्यार मिला हैं। फिल्म में सारा को अतरंगी ढंग से दिखाया गया हैं।

वहीं Ibrahim की बात करे तो उन्हें कुछ दिन पहले श्वेता तिवारी की बेटी पलक के साथ मुंबई के एक रेस्त्रां के बाहर स्पॅाट किया गया था जिसमें पलक तिवारी कार में अपना चेहरा छिपाते हुए नजर आई।

Palak Tiwari

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। वीडियो देख कर फैंस के मन में बात उठ रही है कि कहीं दोनों एक दूसरे को डेट तो नही कर रहें हैं?

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here