विषय Sanjay singh AAP

Tag: Sanjay singh AAP

AAP सांसद Sanjay Singh ने राज्यसभा में Kangana Ranaut से पद्मश्री वापस लेने की मांग रखी

AAP सांसद Sanjay Singh ने राज्यसभा में 267 का नोटिस देते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत से पद्मश्री वापस लेने की मांग की है। कंगना रनौत को बीते महीने भारत सरकार के द्वारा कला के क्षेत्र में उत्कृष्ठ योगदाने के लिए भारत के चौथे सर्वोच्च नागरिक अलंकरण पद्मश्री से सम्मानित किया है। लेकिन इस सम्मान के तुरंत बाद कंगना एक विवाद में फंस गई।

संसद सत्र से पहले Modi Government ने बुलाई All-Party Meeting, Congress सहित सभी प्रमुख विपक्षी दल हुए शामिल, AAP ने किया बहिष्कार

संसद के शीतकालीन सत्र से पहले Modi government ने संसद को सुचारू रूप से चलाने के लिए All-Party Meeting बुलाई। इस बैठक में प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस सहित तमाम दलों ने शिरकत की लेकिन AAP ने इस बैठक का बहिष्कार किया। संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी की ओर से बुलाई गई इस बैठक में सरकार और विपक्ष के बीच आने वाले संसद सत्र में रखे जाने वाले विभिन्न मुद्दों पर खुल कर चर्चा हुई।

UP Election 2022: क्या होगा AAP-SP गठबंधन? अटकलों पर केजरीवाल ने दिया यह जवाब

UP Election 2022: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने बुधवार को लखनऊ में मुलाकात की थी। इन दोनों की तस्वीरें एक साथ आने के बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया कि आम आदमी पार्टी और समाजवादी पार्टी का आगामी यूपी चुनाव के लिए गठबंधन हो सकता है। अब संजय सिंह और अखिलेश यादव की बैठक को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने गुरूवार को कहा है "बैठक उत्तर प्रदेश की राजनीति को लेकर थी''। अरविंद केजरीवाल के इस नपे-तुले बयान के बाद राजनीतिक सरगर्मियां और तेज हो जाएंगी क्योंकि उन्होंने गठबंधन की बात को नहीं नकारा और यह भी कह दिया कि यूपी की राजनीति को लेकर बात हुई यानि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए दोनों का गठबंधन हो सकता है।

UP Election 2022: Sanjay Singh ने Akhilesh Yadav से की मुलाकात, SP-AAP गठबंधन की अटकलें तेज़

UP Election 2022 में अपने कद के साथ-साथ दूसरे दलों का कद नाप रहे सियासी दल आपस में चुनावी तालमेल बिठाने में लगे हुए हैं। विपक्षी दल सत्ताधारी भाजपा को हराने के लिए हर वो जुगत कर रहे हैं, जिससे यूपी की गद्दी पर उनका कब्जा हो जाए और योगी आदित्यनाथ को सत्ता से बेदखल कर सकें। 5 साल के बनवास के बाद जब फिर से मौका आया है तो विपक्षी दल कपी सोच-समझ कर रणनीति बना रहे हैं।

Kalki Mahotsav 2021 का रंगारंग समापन, देखें Pictures और Videos

उत्तर प्रदेश के सम्भल में आयोजित आचार्य प्रमोद कृष्णन के 5 दिनों तक चले Kalki Mahotsav 2021 का रंगारंग समापन हो गया। समापन समारोह के मौके पर छत्तीसगढ़ के खाद्य नागरिक आपूर्ति व उपभोक्ता संरक्षण एवं संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए।

Kalki Mahotsav 2021: Acharya Pramod Krishnan के 5 दिवसीय कार्यक्रम के समापन में Salman Khurshid ने दी किताब पर सफाई

Kalki Mahotsav 2021: उत्तर प्रदेश के संभल में चल रहे Acharya Pramod Krishnan के पांच दिवसीय Srikalki Mahotsav के समापन का अंतिम दिन धर्म, आस्था औऱ राजनीति की धुरी पर घूमते हुए समाप्त हो गया।

Most Read

APN News Live Updates: ज्ञानवापी केस पर अब 26 मई को सुनवाई, केस की पोषणीयता पर होगा फैसला

APN News Live Updates: ज्ञानवापी केस पर अब 26 मई को होगी सुनवाई, जिला जज की अदालत सबसे पहले इस केस की पोषणीयता पर सुनवाई करेगा।

Allahabad HC: Gangster Act में फंसे मऊ विधायक मुख्तार अंसारी के साले की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट से नहीं मिली राहत

कोर्ट ने कहा कि एक केस पर भी गैंगस्टर एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज हो सकती है।

Monkeypox Virus Update : डब्‍ल्‍यूएचओ का दावा यौन संबंधों की वजह से हुआ मंकीपॉक्स का प्रसार

डब्‍ल्‍यूएचओ का कहना है कि मंकीपॉक्स सेक्स के दौरान भी एक इंसान से दूसरे में फैल सकता है।

क्या है Sprirulina Farming? जिससे किसानों की बढ़ रही है आमदनी…

Sprirulina Farming: आज के दौर में जैसा खान पान हम खा रहे है, वो एक स्वस्थ इंसान के लिए पर्याप्त नहीं है । कहने का मतलब ये है कि, जिस तरह का भोजन हम खा रहे हैं