Sanjay Dutt को बनाया गया Arunachal Pradesh का Brand Ambassador, कर चुके हैं कई मादक पदार्थों का प्रचार

0
372
Sanjay Dutt

गोवा पान मसाला, गुटका, तंबाकू, तमाम तरह के मादक पदार्थों का प्रचार कर चुके बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) को अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) के 50वें स्थापना दिवस पर Brand Ambassador बनाया गया है। इसका वीडियो भी Sanjay Dutt ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। संजय दत्त वर्चुअली लोगों को अरुणाचल प्रदेश की यात्रा पर लेकर जा रहे हैं। संजय दत्त ने अरुणाचल प्रदेश को छुट्टियों के लिए सबसे बेहतरीन जगह बताया है।

बता दें कि 20 जनवरी यानी कि आज से अरुणाचल के निचले सुबनसिरी जिले के जीरो में शुरू होने वाले एक महीने के उत्सव के साथ मनाया जाएगा, जहां राज्य को 1972 में अपना नाम और केंद्र शासित प्रदेश का दर्जा मिला था। इसी तरह के स्मारक आयोजनों का भी प्रस्ताव है। राज्य के भीतर और देश के चुनिंदा शहरों में कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

Sanjay Dutt पर्यटकों को कर रहे हैं प्रोत्साहित

Sanjay Dutt
Sanjay Dutt

अरुणाचल प्रदेश सरकार ने पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए संजय द्त्ता को राज्य का प्रचारक बनाया है। संजय अपने अनुभवों से लोगों को अरुणाचल आने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। जारी किए गए वीडियो में संजय दत्त के भाई जब पूछते हैं कि छुट्टियों के लिए कहां जाएं तो वे कहते हैं अरुणाचल प्रदेश से बेहतरीन जगह कोई और नहीं है।

संजय वीडियो में पहाड़ियों में बाइक राइड करते दिख रहे हैं। हॉर्स राइडिंग, बौद्ध भिक्षू, राज्य का लोक नृत्य वांचो, शीशे सी झलकतीं नदियां, पहाड़ों पर मंदिर, बर्फ से जमी झील, हरे भरे जंगल, बोटिंग करते लोग, जायका इतना कुछ वीडियो में बताया गया है।

Sanjay Dutt की आने वाली फिल्मे

FJh7grPaIAMDMQp
Sanjay Dutt

वीडियो को देखने के बाद विज्ञापन में संजय के भाई कह रहे हैं कि अरुणाचल प्रदेश सच में शानदार है। इस पर संजय दत्त कहते हैं कि हां ये राज्य सच में बेहतरीन है। संजय दत्त इस वक्त ट्वटिर पर ट्रेंड कर रहे हैं। उनके फैंस ढेरों बधाईंयां दे रहे हैं।

यहां पर संजय दत्त के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी इस साल चार बड़ी फिल्मे आने वाली हैं इसमें पृथ्वीराज, K.G.F Chapter 2, The Good Maharaja, Shamshera शामिल है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here