Sand Mining Case: चरणजीत सिंह चन्नी के रिश्तेदार के घर ED का छापा, पंजाब के सीएम ने कहा- चुनाव आ गया तो इन्हें ED की रेड याद आ गई है

0
351
Charanjit Singh Channi,Sand Mining Case
Charanjit Singh Channi

Sand Mining Case:अवैध रेत खनन मामले में आज पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के रिश्तेदार के घर ED की तरफ से छापेमारी की गयी। जानकारी के अनुसार प्रवर्तन निदेशालय की तरफ से 9 ठिकानों पर छापे मारे गए हैं। हालांकि अभी ED की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है। पूरे मामले पर सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने बीजेपी पर हमला बोला है। पंजाब के सीएम ने कहा है कि चुनाव आ गया तो इन्हें ED की रेड याद आ गई है।

Sand Mining Case: पंजाब के सीएम ने कहा-हम हारने वाले नहीं है

अवैध बालू खनन मामले में ED की रेड पर पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि मुझे मीडिया के माध्यम से ख़बर मिली। ये मुझे, मेरे मंत्री और कांग्रेस के हर नेता को परेशान कर रहे हैं। 2018 में मैं मुख्यमंत्री नहीं था, ये हमें दबाने की कोशिश कर रहे है लेकिन पंजाबी कभी दबते नहीं है।

पश्चिम बंगाल में जब चुनाव हुए थे तब वहां भी ममता बनर्जी के रिश्तेदारों पर इसी तरह अट्टैक हुए थे अब पंजाब में ED ऐसा ही कर रही है। ये लोकतंत्र के ख़तरा है लेकिन हम हारने वाले नहीं है। चुनाव आ गया तो इन्हें ED की रेड याद आ गई है।

Sand Mining Case: अरविंद केजरीवाल ने बोला हमला

Sand Mining Case:

आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री पर हमला बोला है। उन्होने कहा है कि बहुत दुख की बात है कि पंजाब के सीएम के रिश्तेदार के घर पर अवैध बालू खनन मामले में छापेमारी हो रही है। राघव चड्ढा जी ने चन्नी साहब को भी दिखाया था कि किस तरह वहां पर रेत चोरी हो रही है लेकिन फिर भी उन्होंने इस पर कोई एक्शन नहीं लिया।

ये भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here