Sand Artist Sudarsan Pattnaik ने कुछ इस अंदाज में Subhas Chandra Bose को किया याद, देखें VIDEO

0
294
Sand Artist Sudarsan Pattnaik
Sand Artist Sudarsan Pattnaik

Sand Artist Sudarsan Pattnaik: प्रशंसित रेत कलाकार सुदर्शन पटनायक ने ट्विटर पर नेताजी सुभाष चंद्र बोस ( Subhas Chandra Bose) की 125वीं जयंती पर उनकी एक अद्भुत रेत की मूर्ति साझा की है। 23 जनवरी को साझा किए गए इस ट्वीट में इंडिया गेट पर नेताजी के होलोग्राम के साथ प्रदर्शित अद्भुत मूर्तिकला की एक क्लिप शामिल है। VIDEO में दिख रहे रेत की मूर्ति इंडिया गेट पर नेताजी सुभाष चंद्र बोस के होलोग्राम को जन्मदिन की शुभकामना के साथ दिखाई दे रही है। सुदर्शन पटनायक ने रेत पर लिखा कि “हमारे सच्चे नायक, नेताजी को सलाम”। पटनायक ने वीडियो को कैप्शन दिया है कि “नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125 वीं जयंती पर पुरी बीच ओडिशा में नेताजी के साथ इंडिया गेट की 7 फीट ऊंची रेत की मुर्ती।

Sand Artist Sudarsan Pattnaik
Sand Artist Sudarsan Pattnaik

Sand Artist Sudarsan Pattnaik के वीडियो को 8 हजार से अधिक लोगों ने देखा

वीडियो को 8,200 से अधिक बार देखा जा चुका है और कई प्रतिक्रियाएं मिली हैं। बता दें कि इस वीडियो को 2000 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। कई यूजर ने नेताजी की शुभकामनाओं के साथ शानदार मूर्तिकला पर अपना आश्चर्य भी साझा किया है।

प्रधानमंत्री करेंगे होलोग्राम प्रतिमा का अनावरण

PM Narendra Modi
PM Narendra Modi

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेताजी की 125वीं जयंती पर इंडिया गेट पर नेताजी सुभाष चंद्र बोस की होलोग्राम प्रतिमा का अनावरण करेंगे। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा कि आज शाम 6 बजे इंडिया गेट पर नेताजी सुभाष चंद्र बोस की होलोग्राम प्रतिमा के अनावरण के प्रति अपार उत्साह देखकर मुझे खुशी हो रही है। इसी कार्यक्रम में ‘सुभाष चंद्र बोस आपदा प्रबंधन पुरस्कार’ भी प्रदान किए जाएंगे।

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here