Bigg Boss 15: फिल्म ‘RRR’ को प्रमोट करने बीबी हाउस पहुंचे स्टार्स, Salman Khan संग किया जमकर डांस

0
480
Bigg Boss 15
Bigg Boss 15: फिल्म ‘RRR’ को प्रमोट करने बीबी हाउस पहुंचे स्टार्स

Bigg Boss 15: फिल्म ‘RRR’अब कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है, जिसके प्रमोशन में टीम जोरो शोरो से लगी हुई है। हाल ही में फिल्म के सभी स्टार बिग बॅास घर में फिल्म को प्रमोट करने के लिए पहुंचे। सोशल मीडिया पर बिग बॉस 15 का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया, जिसमें डायरेक्टर एसएस राजामौली, रामचरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट नजर आए, वीडियो में सभी स्टार्स सलमान खान के साथ ‘नाचो नाचो’ गाने पर डांस करते हुए दिखे।

bigg boss 1640417683
Bigg Boss 15
https://www.instagram.com/p/CX5uguzFwgW/?utm_source=ig_embed&ig_rid=b7eb3ce0-0146-456c-a2e6-bb703afcaa44

Salman Khan ने किया डांस

सभी स्टार्स ने Salman Khan के साथ खूब मस्ती की, शो में डांस करने के बाद सलमान खान ने आलिया भट्ट कहा कि “एक दिन जब मैं बड़ा हो जाऊंगा तब मै जूनियर एनटीआर के जैसा डांस करूंगा।” इस बात पर जूनियर एनटीआर ने कहा, “एक दिन नहीं सर आज ही।” इसके बाद सभी स्टार्स तेलुगु में डायलॅाग बोलते हैं।

rrr
Rajamouli की फिल्म ‘RRR’ का ट्रेलर रिलीज

फिल्म के बारे में

फिल्म ‘RRR’ 7 जनवरी को रिलीज होने वाली है। जिसके निर्दशन एसएस राजामौली है फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज होगी। फिल्म में जूनियर एनटीआर, रामचरण, अजय देवगन, आलिया भट्‌ट, श्रिया सरन ऑलिविया मॉरिस, रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी मुख्य भूमिकाओं में हैं। आरआरआर तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है। बता दें कि कोरोनवायरस महामारी के कारण आरआरआर की शूटिंग और रिलीज को कई बार स्थगित किया गया था।

यह भी पढ़ें: इंतजार खत्म, इस दिन रिलीज होगा Ram Charan-JR.NTR की फिल्म ‘RRR’ का ट्रेलर

फिल्म ‘Atrangi Re’ के रिलीज होते ही Sara Ali Khan पहुंची महाकाल के दर्शन करने, फोटो वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here