RRR का प्रोमो 1 नवंबर को होगा रिलीज, जूनियर NTR और Ram Charan के फैंस उत्साहित

0
523
rrr
SS Rajamoli की फिल्म 'RRR' आज 8 हजार स्क्रीन पर होगी रिलीज

डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की आरआरआर (RRR) का प्रचार कल 29 अक्टूबर मुंबई में शुरू हुआ। निर्देशक ने शुक्रवार को पहली झलक को लाने की योजना बनाई थी। लेकिन, कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार के असामयिक निधन के कारण, आरआरआर के निर्माताओं ने रिलीज को स्थगित करने का फैसला किया। 30 अक्टूबर को, RRR के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने घोषणा की कि RRR का प्रोमो 1 नवंबर को सुबह 11 बजे रिलीज़ होगा।

RRR PROMO की नई रिलीज़ डेट आई सामने

पिछले हफ्ते, आरआरआर के निर्माताओं ने घोषणा की थी कि फिल्म का प्रचार 29 अक्टूबर से शुरू होगा। वे भारत के कई शहरों में कार्यक्रम आयोजित करने की योजना बना रहे हैं। पहला कार्यक्रम मुंबई में आयोजित किया गया था जहां वे प्रोमो जारी करने वाले थे। 30 अक्टूबर को, RRR के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने एक नया अपडेट साझा किया, जिसमें लिखा था, “1 नवंबर को सुबह 11 बजे #RRRMovie की 45-सेकंड की झलक जारी #RRRGlimpse (sic)।”

यहाँ पोस्ट है:

आरआरआर के बारे में

निर्देशक एसएस राजामौली की आरआरआर में जूनियर एनटीआर (Jr NTR )और राम चरण (Ram Charan) मुख्य भूमिकाओं में हैं। आरआरआर तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है। डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित, आरआरआर 7 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

जूनियर एनटीआर और राम चरण के अलावा, आरआरआर में आलिया भट्ट, अजय देवगन, समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन, ओलिविया मॉरिस और एलिसन डूडी होंगे। बता दें कि कोरोनवायरस महामारी के कारण आरआरआर की शूटिंग और रिलीज को कई बार स्थगित किया गया था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: ‘सूर्यवंशी’ को प्रमोट करने सलमान खान के शो में नजर आएंगे Katrina Kaif और Rohit Shetty

Happy Birthday Ananya Panday: बचपन की बिकनी बेब होने से लेकर फैशन आइकन बनने तक, अभिनेत्री की कुछ थ्रोबैक तस्वीरों पर एक नजर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here