विषय RCB

Tag: RCB

IPL 2022 Eliminator: Lucknow Super Giants को करारी टक्कर देने उतरेगी Royal Challengers Bangalore, हारने वाली टीम का सफर होगा समाप्त

IPL 2022 का एलिमिनेटर मुकाबला Lucknow Super Giants और Royal Challengers Bangalore के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला शाम 7.30 बजे से इडेन गार्डेंस में खेला जाएगा।

IPL 2022: RCB के तेज गेंदबाद Harshal Patel जल्द हो जाएंगे फिट, एलिमिनेटर मुकाबले में दिख सकते खेलते

IPL 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए पिछले कुछ दिनों से लगातार अच्छी खबरें आ रही है। मुंबई इंडियंस को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली जीत के साथ बैंगलोर की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर गई।

IPL 2022: Virat Kohli ने बताया क्या है उनके लिए फ्रीडम के मायने, तस्वीर से आप भी लगा सकते हैं अंदाजा

IPL 2022 में Virat Kohli का बल्ला नहीं चला है। विराट कोहली ने आरसीबी को देते हुए इंटरव्यू में बताया कि उनके लिए फ्रीडम का क्या मतलब है।

IPL 2022: Royal Challengers Bangalore ने प्लेऑफ के लिए बढ़ाया एक और कदम, हसरंगा के फिरकी से सनराइजर्स हैदराबाद हुई परास्त

IPL 2022 के 54वें मुकाबले में Royal Challengers Bangalore ने Sunrisers Hyderabad को हराकर सातवीं जीत हासिल कर ली। इस जीत के सात बैंगलोर की टीम ने प्लेऑफ में क्वालिफाई करने के लिए एक और कदम बढ़ा दिया है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद को 125 रनों पर समेट दिया। हसरंगा ने पांच विकेट चटकाए।

IPL 2022: सीएसके और बैंगलोर के मैच के दौरान RCB फैन को लड़की ने किया प्रपोज, वसीम जाफर का ट्वीट हुआ वायरल, देखें PHOTO

IPL 2022 का 49वां मुकाबला Royal Challengers Bangalore ने Chennai Super Kings के बीच खेला गया। इस मुकाबले के दौरान स्टेडियम में मौजूद एक लड़की ने आरसीबी फैन को घुटने पर बैठकर प्रपोज किया और लड़के ने उसके प्रपोजल को मान लिया। यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस वाकया पर वसीम जाफर मीम्स शेयर किया, जो चंद मिनटों में वायरल हो गया।

IPL 2022: Chennai Super Kings का सामना Royal Challengers Bangalore से, क्या धोनी के धुंरधर विराट की सेना पर पड़ेंगे भारी?

IPL 2022 का 49वां मुकाबला Chennai Super Kings और Royal Challengers Bangalore के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला शाम 7.30 बजे से पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन में खेला जाएगा। धोनी की कप्तानी में पिछले मैच में चेन्नई की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है। चेन्नई की टीम इसी प्रदर्शन को दोहराना चाहेगी। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए पिछला दो मैच अच्छा नहीं रहा है।

IPL 2022: ग्लैन मैक्सवेल की वेडिंग पार्टी में थिरकते नजर आए विराट कोहली और शाहबाज अहमद, ‘नाचो-नाचो’ गाने पर डांस करते हुए VIDEO हुआ...

IPL 2022 का आधा सीजन बीत चुका है और प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए टीमों के बीच कांटे टक्कर जारी है। लीग के दौरान खिलाड़ी खुद को तरो-ताजा रखने के लिए मैदान के बाहर खूब मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह साउथ इंडियन फिल्म 'RRR' के फेमस गाने 'नाचो-नाचो' पर डांस करते हुए दिखाई दिए। यह डांस कोहली ने टीम के साथी खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल की वेडिंग पार्टी पर किया।

Harshal Patel ने मेगा ऑक्शन पर कही दिल की बात, कहा- मुझे अभी 10.75 करोड़ रुपयों की जरूरत भी नहीं

IPL 2022 के ऑक्शन में हर्षल पटेल (Harshal Patel) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 10.75 करोड़ खर्च करके अपने टीम में जोड़ा था। वो आरसीबी के गेंदबाजी लाइनअप का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और अंतिम के ओवरों में शानदार गेंदबाजी करते हैं। उनकी धीमी गेंदों पर बल्लेबाजों को शॉट लगाने में काफी मुश्किल होती है। वो दिल्ली की टीम से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में शामिल हुए थे, उसके बाद इस गेंदबाज को बैंगलोर ने अपने साथ ही जोड़ कर रखा है।

IPL 2022 में विराट कोहली के प्रदर्शन को देखते हुए रवि शास्त्री ने ब्रेक लेने की दी सलाह, कहा- वो मानसिक रूप से थक...

IPL 2022 में विराट कोहली की प्रदर्शन को देखते हुए भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने कहा कि विराट कोहली अब बुरी तरह से थक चुके हैं और उन्हें अब ब्रेक की जरूरत है। रवि शास्त्री ने कहा विराट मानसिक रूप से थके हुए हैं अभी वो देश के लिए छह-सात साल खेल सकते हैं, लेकिन उससे पहले उन्हें ब्रेक की जरूरत है। कोहली का आईपीएल अभी तक अच्छा नहीं गया है। उन्होंने सात पारियों में 119 रन बनाए है। कोहली को अब अच्छे से इस्तेमाल करने की जरूरत है, अभी ऐसे भी सभी खिलाड़ी बायो-बबल के मामले में बंधे हुए है।

IPL 2022: Royal Challengers Bangalore ने लगाया जीत का पंच, लखनऊ सुपर जायंट्स को 18 रनों से हराया

IPL 2022 के 31वें मुकाबले Royal Challengers Bangalore ने Lucknow Super Giants को 18 रनों से हराकार मुकाबले को जीत लिया। इस...

Most Read

Booker Prize: पहली बार हिन्दी उपन्यास को बुकर प्राइज से किया गया सम्मानित, लेखिका गीतांजलि श्री के “रेत समाधि” ने रचा इतिहास

भारतीय लेखिका Gitanjali Shree को उनकी किताब "रेत समाधि" (Tomb Of Sand) के लिए अंतरराष्ट्रीय बुकर प्राइज (Booker Prize) से सम्मानित किया गया है।

APN News Live Updates: पूर्व सांसद Chhatrapti Sambhaji Raje नहीं लड़ेंगे राज्यसभा चुनाव, कहा- सीएम Uddhav Thackeray से ऐसी उम्मीद नहीं थी, अपनी बात...

APN News Live Updates: यह स्पष्ट हो गया है कि पूर्व सांसद छत्रपति संभाजी राजे राज्यसभा के लिए नामांकन पत्र दाखिल नहीं करेंगे।

Shocking! बिदिशा डे के बाद एक और बंगाली एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, फंदे से लटकती मिली Manjusha Neogi की लाश

बंगाली सिनेमा से एक और शॉकिंग खबर सामने आई है बंगाली ऐक्ट्रेस मंजूषा नियोगी ने खुदकुशी कर ली मंजूषा का शव उनके फ्लेट पर फंदे से लटका मिला है।

Rajasthan News: राजस्थान के खेल मंत्री Ashok Chandna का बयान- मुझे इस ज़लालत भरे मंत्री पद से मुक्त करो, सीएम गहलोत ने कहा- गंभीरता...

Rajasthan News: राजस्थान के खेल मंत्री अशोक चांदना ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव कुलदीप रांका पर निशाना साधा है।