कॉमेडियन Raju Srivastava की हालत में थोड़ा सुधार; PM Modi ने पत्नी को फोन कर मदद का दिया आश्वासन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी परिवार से बातचीत कर राजू श्रीवास्तव का हाल जाना था।

0
174
Raju Srivastava
Raju Srivastava

Raju Srivastava हार्ट अटैक की वजह से पिछले 3 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। कॉमेडियन के प्रशंसक उनकी जल्द ही स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। इस बीच उनके स्वास्थ्य को लेकर एक राहत भरी खबर आई है। पिछले दो दिन से उनकी हालत में कोई सुधार देखने को नहीं मिला था, लेकिन तीसरे दिन उनके शरीर ने रिस्पॉन्ड करना शुरू कर दिया है। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी गुरुवार रात उनकी पत्नी से फोन पर बात कर राजू श्रीवास्तव का हाल जाना। पीएम मोदी के साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी राजू की सेहत पर लगातार नजर बनाए हुए हैं।

पीएम से पहले रक्षा मंत्री ने भी Raju Srivastava का जाना हाल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी परिवार से बातचीत कर राजू श्रीवास्तव का हाल जाना था। राजनाथ सिंह और योगी आदित्यनाथ ने भी परिवार को मदद का आश्वासन दिया है। योगी आदित्यनाथ ने अपने एक ट्वीट में लिखा कि सुप्रसिद्ध हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव जी की धर्मपत्नी से वार्तालाप कर राजू जी के स्वास्थ्य के विषय में जानकारी प्राप्त की। प्रभु श्री राम से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है।

क्या कह रहे हैं डॉक्टर?

कॉमेडियन की तबियत को लेकर डॉक्टरों का कहना है कि शरीर का इस तरह से रिस्पॉन्ड करना अच्छा है। राजू का इलाज कर रहे कार्डियोलॉजिस्ट डॉक्टर संदीप ने कहा कि 48 घंटे में पहली बार उन्होंने खुद के अपने पैर मोड़े हैं जो कि एक पॉजिटिव साइन है। देर रात आए एम्स के हेल्थ बुलेटिन में भी राजू की स्वास्थ्य की जानकारी दी गई है। बुलेटिन के मुताबिक राजू के हालत में तेजी से सुधार आ रहा है। उनके पीआरओ गर्विंत नारंग के मुताबिक कॉमेडियन का ब्रेन अभी भी काम नहीं कर रहा है। जिसकी वजह से उन्हें अभी भी वेंटिलेटर पर ही रखा गया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here