Raj Kundra ने इंस्टा के जरिए सोशल मीडिया पर की वापसी, इस शख्स को करते हैं फॉलो

0
341
Raj Kundra reached police station in fraud case
Raj Kundra ने इंस्टा के जरिए सोशल मीडिया पर की वापसी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) साल 2021 में काफी चर्चा में थे। दोनों की खबरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। आपको पता होगा कि शिल्पा के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद वह लोगों और सोशल मीडिया से दूरी बना लिए थे। पर अब धीरे- धीरे राज सोशल मीडिया पर वापसी कर रहे हैं।

raj kundra latest news
raj kundra latest news

Raj Kundra ने सोशल मीडिया पर की वापसी

बता दें कि राज ने इंस्टा पर अपनी आईडी बना ली है लेकिन आईडी अभी प्राइवेट है, और उन्होंने सारी पोस्ट डिलीट कर दी हैं। इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी बायो में लिखा है-अपनी जिंदगी से प्यार करो। राज कुंद्रा इंस्टाग्राम पर रेस्टोरेंट Bastian Mumbai को फॉलो किया है और उनका अकाउंट वैरिफाइड है।

हाल ही में शिल्पा ने पति राज कुंद्रा के साथ एक वीडियो शेयर किया था जिसमें दोनों शिरडी साईं बाबा मंदिर में दर्शन करने पहुंचे थे। वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा था “सबका मालिक एक।” श्रद्धा और सबूरी, ओम साईं राम। बता दें कि बीता साल दोनों के लिए मुश्किलों से भरा था। जबसे Shilpa Shetty के पति राज कुंद्रा मुश्किल में फंसे है शिल्पा अक्सर देवी देवताओं के दर्शन के लिए जाती रहती है।

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस

19 जुलाई को राज कुंद्रा को एक पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया था। राज ने लगभग 2 महीने जेल में बिताए थे। उन्हें सितंबर में रिहा किया गया था। विवाद के बाद, राज कुंद्रा ने इंस्टाग्राम और ट्विटर सहित अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट को स्थायी रूप से हटा दिया था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here