विषय Rahul dravid with team india

Tag: rahul dravid with team india

Virat Kohli के 100वें टेस्ट पर बोले कोच राहुल द्रविड़, “वह इतने से नहीं होगा संतुष्ट”

Virat Kohli श्रीलंका के खिलाफ मोहाली में अपना 100वां टेस्ट मैच खेलेंगे। इस खास मुकाम तक पहुंचने से पहले हर कोई विराट कोहली को शुभकामनाएं दे रहा है। भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने भी उन्हें शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वो इतने से में संतुष्ट नहीं होंगे। कोहली को डेब्यू को याद करते हुए मुख्य कोच ने विराट की प्रशंसा की है।

India के कोच Rahul Dravid ने टी20 वर्ल्ड कप को लेकर कहा, भारतीय टीम पूरी तरह तैयार बस संतुलन पर रखा जा रहा है...

India और West Indies के बीच खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले के बाद भारतीय टीम के कोच Rahul Dravid ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए मुझे और रोहित शर्मा के साथ सेलेक्टर्स के बीच वर्ल्ड कप के कॉम्बिनेशन को लेकर तस्वीर बहुत हद तक साफ है। उन्होंने यह भी कहा कि इसके लिए कोई तय फॉर्मुला नहीं है।

Wriddhiman Saha के आरोपों पर खुलकर बोलें Rahul Dravid, जानिए प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय टीम के मुख्य कोच ने क्या कहा?

Team India के विकेटकीपर बल्लेबाज Wriddhiman Saha को श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से बाहर किए जाने के बाद से वो सुर्खियों में बने हुए हैं। टीम से बाहर किए जाने के बाद साहा ने कोच द्रविड और बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली पर निशाना साधा है। जिस पर अब राहुल द्रविड़ ने अपना बयान दिया है। भारत के मुख्य कोच ने रविवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ 3-0 से सीरीज जीतने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि साहा के बयानों से उन्हें जरा भी तकलीफ नहीं हुई, क्योंकि उनका काम खिलाड़ियों को मुश्किल हालातों से अवगत कराना है।

Rishabh Pant ने अफ्रीका में तोड़ा कोच द्रविड़ और गुरू धोनी का रिकॉर्ड, अफ्रीका में ऐसा करने वाले पहले विकेटकीपर बने

Team India के विकेटकीपर बल्लेबाज Rishabh Pant ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे में शानदार बल्लेबाजी की। इस मुकाबले में ऋषभ पंत ने एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया। पंत ने अफ्रीका में भारत में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले विकेटकीपर बन गए है। इस मामले में उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को पीछे छोड़ दिया। अफ्रीका में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज सबसे ज्यादा रन राहुल द्रविड़ के थे। अगर देखा जाए तो ऋषभ ने अपने कोच का रिकॉर्ड ही तोड़ दिया।

Virat Kohli ने कप्तानी छोड़ने से पहले इस शख्स को दी थी जानकारी, उसके बाद BCCI को बताया

Virat Kohli ने 15 जनवरी को टेस्ट की कप्तानी छोड़कर सभी को चौका दिया। South Africa के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारने के बाद विराट ने बड़ा फैसला लेते हुए सोशल मीडिया पर ऐलान किया। विराट ने कप्तानी छोड़ने से पहले भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड को ये बात बताई थी। उसके बाद उन्होंने बीसीसीआई को इसकी जानकारी दी।

Happy Birthday Rahul Dravid: ‘द वॉल’ से Team India के पालनहार तक का कुछ ऐसा रहा है द्रविड़ का सफर

Happy Birthday Rahul Dravid: Team India के हेड कोच Rahul Dravid आज 11 जनवरी को 49 साल के हो गए हैं। राहुल द्रविड़ का जन्म 11 जनवरी 1973 को इंदौर में हुआ था। 'द वॉल' नाम से मशहूर राहुल द्रविड़ ने कई ऐसी पारियां खेलकर टीम को जीत दिलाया था। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 24 हजार से ज्यादा रन बनाए हैं। द्रविड़ ने मौजूदा दौर के कई खिलाड़ियों को तैयार किया है।

Cricket News Updates: Team India के कोच ने बताया, टीम को कहां सुधार करने की है जरूरत, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

Cricket News Updates: Team India के हेड कोच Rahul Dravid ने रविवार को दूसरा टेस्ट मैच से पहले पहले प्रेस कॉन्फेंस को संबोधित किया। द्रविड़ ने प्री मैच कॉनफ्रेंस में टेस्ट में भारत के ओवर रेट को लेकर चिंता जताई। उन्होंने कहा कि ये एक ऐसा फील्ड है जिस पर हमें काम करने की जरूरत है। उन्होंने ये भी कहा कि घरेलू परिस्थितियों में यह कोई बड़ी चिंता नहीं है लेकिन जब विदेशी दौरे की बात आती है तो उन्हें इस पर गौर करने की जरूरत है।

SA vs IND: Virat Kohli के प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं करने पर Team India के कोच ने दिया जवाब, जानें क्यों विराट नहीं कर रहे...

SA vs IND: South Africa और India के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 3 जनवरी से जोहान्सबर्ग के द वांडरर्स स्टेडियम में खेला जाएगा। दूसरे टेस्ट से पहले भारतीय टीम के कोच Rahul Dravid ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। Virat Kohli के प्रेस कॉन्फेंस में नहीं आने का कारण मुझे बताया गया है कि वह अपने 100वें टेस्ट पर मीडिया को संबोधित करेंगे।

New Year 2022: Team India ने कैसे मनाया नए साल का जश्न, देखें Photos

New Year 2022: नए साल की शुरुआत हो चुकी है। Team India इस समय South Africa के दौरे पर हैं। भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका में ही नए साल जश्न मनाया। इस दौरान सभी खिलाड़ियों ने New Year की पार्टी की। न्यू ईयर के मौके पर सभी ने मिलकर केक काटा और खूब मस्ती की। इस दौरान भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ भी मस्ती करते नजर आए। कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी भारतीय टीम के साथ पार्टी में मौजूद थीं।

Team India के तेज गेंदबाज Mohammad Shami ने इस मुकाम पर पहुंचने के बाद खास लोगों को दिया क्रेडिट

Team India के तेज गेंदबाज Mohammad Shami ने South Africa के सेंचुरियन टेस्ट में बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया है। भारत की ओर से सबसे तेज 200 टेस्ट विकेट लेने के मामले में मोहम्मद शमी तीसरे तेज गेंदबाज बन गए हैं। शमी ने अपने 55वें टेस्ट मुकाबले में यह मुकाम हासिल किया है। इससे पहले कपिल देव ने 50वें मैच में और जवागल श्रीनाथ ने 54वें टेस्ट मैच में 200 विकेट पूरा किया था। शमी ने इसका क्रेडिट अपने पिता और भाई को दिया है।

Most Read

IAS Transfer: स्टेडियम को खाली कर कुत्ता घुमाना IAS को पड़ा भारी, दिल्ली से अरुणाचल प्रदेश में हुआ ट्रांसफर

IAS Transfer: दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में कुत्ता घुमाने के लिए स्टेडियम को खाली कराना IAS Rinku Dugga और उनके पति IAS Sanjeev Khirwar को काफी महंगा पड़ गया।

APN News Live Updates: राजस्थान के खेल मंत्री का बयान- मुझे इस ज़लालत भरे मंत्री पद से मुक्त करो, सीएम गहलोत ने कहा- टेंशन...

APN News Live Updates: राजस्थान के खेल मंत्री अशोक चांदना ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव कुलदीप रांका पर निशाना साधा है।

Amreen Bhat Murder: कश्मीरी एक्ट्रेस अमरीन भट की हत्या में शामिल 2 आतंकवादी ढेर, सर्च ऑपरेशन अब भी जारी

Amreen Bhat Murder: कश्मीरी टीवी एक्ट्रेस अमरीन भट्ट की हत्या में शामिल दो आतंकियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया है।