विषय Punjab and Haryana High Court

Tag: Punjab and Haryana High Court

Dera Chief गुरमीत राम रहीम को बड़ी राहत, बेअदबी प्रकरण केस से जुड़े दो मामलों में मिली जमानत

Dera Chief: डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को शुक्रवार अदालत से बड़ी राहत मिली। वर्ष 2015 के बरगाड़ी बेअदबी मामले की तीनों घटनाओं में चार्जशीट दायर की गई थी। डेरा सच्चा सौदा सिरसा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को सीजेएम मोनिका लांबा की अदालत ने शुक्रवार को राहत दे दी है। अदालत ने राम रहीम को विवादित पोस्टर लगाने और पावन स्वरूप की बेअदबी करने के मामलों में जमानत दे दी है। दोनों ही मामलों में अदालत ने राम रहीम को 50-50 हजार के बॉन्ड करने के आदेश दिए हैं। मालूम हो कि बेअदबी प्रकरण से जुड़ी पावन स्वरूप चोरी केस में राम रहीम को पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय से अग्रिम जमानत मिल गई थी,जिसके आधार पर वह निचली अदालत में 50 हजार का बॉन्ड भर चुका है।

Supreme Court: ड्रग्स केस के आरोपी विक्रम मजीठिया की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, SC से नहीं मिली राहत

पिछले साल मजीठिया के खिलाफ मादक पदार्थ मामले में मोहाली थाने में नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्स्टेंस NDPS एक्ट 1985 के तहत FIR दर्ज की गई थी।

Kumar Vishwas को बड़ी राहत, पंजाब-हरियाणा HC ने गिरफ्तारी पर लगाई रोक

Kumar Vishwas: पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट ने कवि कुमार विश्वास की गिरफ्तारी पर फिलहाल रोक लगा दी है। बता दें कुमार विश्वास के खिलाफ पंजाब के रोपड़ में केस दर्ज हुआ था।

Ram Rahim को मिली “Z+ सुरक्षा” से हरियाणा में छिड़ा विवाद, सीएम ने कहा- कैदी जेल में रहे या फरलो पर, सुरक्षा सरकार की...

Ram Rahim: डेरा सच्चा सौदा के मुखिया और रेप-हत्या के मामले में दोषी गुरमीत राम रहीम 21 दिनों के लिए फरलो पर हैं।

नौकरी में 75% कोटा पर रोक लगाने के आदेश को चुनौती देने Supreme Court पहुंची हरियाणा सरकार

नौकरी में 75% कोटा पर रोक लगाने के आदेश को चुनौती देने Supreme Court पहुंची हरियाणा सरकार

Bikram Singh Majithia को गिरफ्तारी से मिली राहत, Supreme Court 31 जनवरी को करेगा अगली सुनवाई

Bikram Singh Majithia को गिरफ्तारी से राहत मिल गयी है। सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब सरकार से कहा है कि जब तक जमानत...

Vikram Majithia को अदालत से मिली राहत, Drugs Case में हाईकोर्ट से मिली अग्रिम जमानत

Vikram Majithia को अदालत से बड़ी राहत मिली है। Drugs Case में फंसे अकाली नेता बिक्रम मजीठिया को अदालत ने अग्रिम जमानत दे दी है।

शादी का वादा कर आपसी सहमती से बनाए शारीरिक संबंध तो पुरुष पूर्ण दोषी नहीं, पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट की टिप्पणी

प्रेमी ने प्रेमिका को शादी का झासा देकर किया रेप, युवक ने युवती को शादी के जाल में फंसा कर बनाए शारीरिक संबंध, इस तरह की खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं। इस मुद्दे पर पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने बड़ी टिप्पण की है। कोर्ट ने कहा कि यदि शादी का वादा कर आपसी सहमति से संबंध बनाए गए हैं तो पुरुष पूर्ण रुप से दोषी नहीं होगा।

पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने हरियाणा सरकार से पूछा- किसानों की हिरासत कानूनी रूप से कितनी वैध थी

पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने दिल्ली कूच करने वाले किसानों की अवैध हिरासत को लेकर दाखिल याचिका खारिज करने से इनकार कर दिया। हाईकोर्ट...

जज लोया मौत मामला : महाराष्ट्र सरकार ने SC में सीलबंद लिफाफे में दिए दस्तावेज़

जज लोया की मौत के मामले में सुप्रीम कोर्ट में मंगलवार (16 जनवरी) को महाराष्ट्र सरकार ने जज लोया की मौत से संबंधित कागजात...

Most Read

IPL 2022: Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर बदला प्लेऑफ का गणित, क्या इस जीत से प्लेऑफ में पहुंच पाएगी हैदराबाद

IPL 2022 के 65वें मुकाबले में Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को कायम रखा है। हैदराबाद ने इस जीत के साथ प्लेऑफ का पूरा समीकरण ही बदल गया।

Bangladesh ने पहले टेस्ट में बनाई मजबूत पकड़, तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा दिन

Bangladesh और Sri Lanka के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद बांग्लादेश ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। मैच का तीसरा दिन तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा।

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में कोर्ट कमिश्नर अजय मिश्रा को हटाया गया, कोर्ट ने रिपोर्ट पेश करने के लिए 2 दिन...

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में जानकारी मुताबिक सुनवाई पूरी है गई है। कोर्ट कमिश्नर ने सर्वे रिपोर्ट दायर करने के लिए दो दिन का समय मांगा है कोर्ट इसपर 4 बजे कोर्ट फैसला सुनाएगा।

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच में केमिकल फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, 25 से अधिक कर्मचारी घायल

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच के दहेज इंडस्ट्रियल एरिया में एक रसायन फैक्ट्री में भयंकर आग लग गयी है।