शादी की खुशी में ‘बावला’ हुआ दूल्हा, भारी बारिश में तिरपाल ओढ़कर बैंडबाजे के साथ निकली बारात; देखें मजेदार Viral Video

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बारिश हो रही है और बैंड के साथ बारात निकल रही है। आप सोच रहे होंगे कि इतनी भारी बारिश में बारात कैसे जा सकती है।

0
265
Viral Video: दुल्हन के घर तक जाने के लिए बारातियों ने किया गजब का जुगाड़
Viral Video: दुल्हन के घर तक जाने के लिए बारातियों ने किया गजब का जुगाड़

Viral Video: सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, इसका किसी को अंदाजा नहीं है। आजकल लोगों को वायरल होने का इतना शौक है कि वे इसके लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। आए दिन बारात के तमाम फनी वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप कहेंगे अरे… वाह क्या जुगाड़ है।

Viral Video: दुल्हन के घर तक जाने के लिए बारातियों ने किया गजब का जुगाड़

बारिश के इस मौसम में भी लोग बारात और शादी का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं। कहने का मतलब यह है कि बारिश हो या चिलचिलाती धूप, अब लोग इससे बचने के लिए कुछ न कुछ करतब करते रहते हैं। इस वीडियो में दिखाया गया है कि भारी बारिश के बीच भी लोगों ने बारात दुल्हन के घर तक ले जाने के लिए जबरदस्त जुगाड़ किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Viral Video: बारिश में बैंड, बाजा, बारात

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बारिश हो रही है और बैंड के साथ बारात निकल रही है। आप सोच रहे होंगे कि इतनी भारी बारिश में बारात कैसे जा सकती है। तो आप खुद वीडियो में देख सकते हैं कि भारी बारिश में भी बारातियों ने क्या-क्या किया है। बारात को भीगने से बचाने के लिए परिजनों ने तिरपाल से बारातियों को ढ़ंक दिया। सभी तेज हवा के बावजूद तिरपाल थामे एक साथ चल रहे हैं। वहीं कई लोग पानी के बीच में कूद-कूद कर वहां डांस कर रहे हैं। उनके लिए बारिश से कोई दिक्कत नहीं है, सभी खूब एन्जॉय कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो मध्यप्रदेश के इंदौर शहर का है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here