विषय Prime Minister

Tag: Prime Minister

CM और हाईकोर्ट के जजों के संयुक्त सम्मेलन में बोले PM Modi- न्यायिक प्रणाली का हो डिजिटलाइजेशन, तुरंत मिले न्याय

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को नई दिल्ली में राज्यों के मुख्यमंत्रियों और उच्च न्यायालयों के मुख्य न्यायाधीशों के संयुक्त सम्मेलन में भाग लिया।

विदेश मंत्रियों की QUAD बैठक में मेजबानी करेंगीं ऑस्ट्रेलिया की Foreign Minister Maris Payne

QUAD बैठक में विदेश मंत्रियों की मेजबानी करेंगीं Australian Foreign Minister Maris

भारत में 75 प्रतिशत वयस्क आबादी का हुआ टीकाकरण, प्रधानमंत्री Narendra Modi ने दी बधाई

केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय की ओर से रविवार को देशभर में 75 फीसदी व्‍यस्‍कों के पूर्ण टीकाकरण की घोषणा हुई। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुशी व्‍यक्‍त की। उन्‍होंने 75 फीसदी व्‍यस्‍कों के पूर्ण टीकाकरण को देश की बड़ी उपलब्धि बताया और देशवासियों को बधाई दी।

Goa Liberation Day पर PM मोदी गोवा में, सेल परेड और फ्लाईपास्ट में लिया हिस्सा

Goa Liberation Day पर PM नरेंद्र मोदी गोवा में हैं। जहां प्रधानमंत्री कई योजनाओं की शुरुआत करने वाले हैं। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने पणजी के डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में आयोजित गोवा मुक्ति दिवस समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया।

जानें अगर डूब जाता है Bank तो Account Holders को कितने पैसे मिलेंगे?

दुनिया भर के Bank खाताधारकों (Account Holders) के सामने यह एक बड़ी चुनौती होती है कि अगर उनका बैंक डूब जाता है...

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती, प्रधानमंत्री ने किया नमन

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती है। पूरा देश भारत भारत रत्न को याद कर रहा है। प्रधानमंत्री (Prime...

UP Election 2022: PM ने रखा Yogi Adityanath के कंधे पर हाथ, CM ने फोटो शेयर करते हुए लिखा-…अम्बर से ऊंचा जाना है

UP Election 2022: विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों की तरफ से तैयारी तेज हो गयी है। भारतीय जनता पार्टी की तरफ से भी तैयारी जारी है। पीएम मोदी (PM Modi) और योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की 2 तस्वीर सामने आयी है जिसमें पीएम योगी आदित्यनाथ के कंधे पर हाथ रखकर कुछ समझा रहे हैं।

Farm Law: झारखंड के कांग्रेस विधायक ने कहा, ‘पीएम मोदी को हो फांसी’, BJP MLA ने किया पलटवार, कहा- आप ISI स्लीपर सेल के...

m Law:प्रधानमंत्री द्वारा कृषि कानूनों को वापस लेने के ऐलान के बाद से देश की राजनीति गर्म है। एक तरफ जहां बीजेपी वाले इसे प्रधानमंत्री (Prime Minister) की उदारता बता रहे हैं वहीं विपक्षी दल सरकार पर हमला बोल रहे हैं। झारखंड (Jharkhand) के जामतारा (Jamtara) से कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी (Irfan Ansari) ने एक वीडियो ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री जी ने अपने जिद के कारण 850 किसानों को मार दिया। अब कृषि बिल वापस ले रहे हैं। आपको तो फांसी होनी चाहिए।

Farm Laws की वापसी के बाद Rahul Gandhi का VIDEO वायरल, Congress नेता ने कहा था- मेरे शब्दों को याद रखना एक दिन…

All 3 Farm Law Repealed: प्रधानमंत्री Narendra Modi ने शुक्रवार को अपने राष्‍ट्र के नाम संबोधन में इस चीज की जानकारी दी है कि उनकी सरकार तीनों कृषि कानूनों (Farm Laws) को वापस लेगी। केंद्र द्वारा कृषि कानून वापस लेने की घोषणा करने के बाद अब हमारे देश की मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस इसका क्रेडिट लेने की कोशिश कर रही है। प्रधानमंत्री के द्वारा कानून वापस लेने की घोषणा करने के बाद से ही कांग्रेस पार्टी के नेता और यहां तक कि खुद Rahul Gandhi अपना एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि किसानों के आगे सरकार को झुकना ही पड़ेगा। राहुल का यह वीडियो 14 जनवरी का है। इस वीडियो के जरिए कांग्रेसी लोगों के बीच यह मैसेज दे रहे हैं कि राहुल गांधी ने तो पहले ही कह दिया था कि केंद्र सरकार किसानों के आगे झुक जाएगी और कानून वापस लेना पड़ेगा। दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में पत्रकारों से बात करते हुए जनवरी में राहुल गांधी ने कहा था, ''किसान जो आंदोलन कर रहे हैं उस पर मुझे बहुत गर्व है। मैं उनका पूरी तरह से समर्थन करता हूं। मैंने उनके मुद्दे पंजाब में यात्रा के दौरान उठाए हैं और आगे भी उठाएंगे। मेरे शब्दों को याद रखना 1 दिन सरकार को यह तीनों कृषि कानून वापस लेने पड़ेंगे।''

Most Read

IPL 2022: Lucknow Super Giants ने कोलकाता को हराकर टॉप-2 में बनाई जगह, कोलकाता प्लेऑफ की रेस से हुई बाहर

IPL 2022 के 66वें मुकाबले में Lucknow Super Giants ने Kolkata Knight Riders को हराकर प्लेऑफ में पहुंच गई। इस जीत के साथ लखनऊ की टीम टॉप-2 में पहुंच गई है।

APN News Live Update: SC का बड़ा फैसला, राजीव गांधी हत्याकांड के दोषी पेरारिवलन को मिली जमानत, पढ़ें 18 मई की सभी बड़ी खबरें…

APN News Live Update: केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने कथित चार्टर्ड अकाउंटेंट और कार्ति चिदंबरम के करीबी सहयोगी एस भास्कररमन को ताजा 'वीजा के लिए रिश्वत' मामले में गिरफ्तार किया है।

UP News: एंबुलेंस नहीं मिली तो बच्ची को ठेले पर लादकर अस्पताल पहुंची मां, नहीं बच सकी मासूम की जान

UP News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जनपद में एक दिल दहला देने वाला मंजर देखने को मिला है, जहां एक मजबूर मां अपनी मासूम गुड़िया जैसी बच्ची को गंभीर अवस्था में ठेले पर लादकर जिला अस्पताल पहुंची। अस्पताल में इलाज के दौरान मासूम की मौत हो गई।

IPL 2022: Lucknow Super Giants ने जीता टॉस, कोलकाता मुकाबले को जीतकर बिगाड़ सकती है प्लेऑफ का समीकरण

लखनऊ सुपर जायंट्स कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।