विषय Prayagraj

Tag: Prayagraj

UP News:विदाई समारोह पर बार बालाओं के साथ ठुमके लगा रहा था जूनियर इंजीनियर, अब सस्‍पेंड, देखिये Video

स्थानांतरण पर आयोजित विदाई समारोह के दौरान बार बालाओं के साथ बिजली विभाग के जेई ने जमकर ठुमके लगाए।

Allahabad HC: वकील चेंबर से लड़की का अपहरण,कोर्ट ने SSP प्रयागराज को लड़की की तलाश कर पेश करने के दिए निर्देश

यह आदेश न्यायमूर्ति उमेश कुमार ने परिवार की मर्जी के खिलाफ विवाह करने वाले जोड़े की याचिका पर दिया है।

Allahabad HC: आश्रित कोटे में नियुक्ति के आदेश में देरी पर कोर्ट सख्त, DGP तलब

कोर्ट ने कहा कि नोटिस जारी होने पर स्पष्ट है कि आदेश की जानकारी सरकार को हो चुकी है।

Prayagraj: दिनदहाड़े दौड़ा-दौड़ाकर 4 लोगों को मार दी गई गोली, देखें VIDEO

Prayagraj: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां दिन दहाड़े 4 लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर गोली मारने की घटना सामने आई है।

योगी शासन में अकबर ‘Allahabadi’ हो गये अकबर ‘Prayagraj’

यूपी शासन के द्वारा मशहूर ऊर्दू शायर अकबर Allahabadi का नाम भी नाम बदलकर अकबर 'प्रयागराज' कर दिया गया है

Prayagraj: Dr. A.K. Bansal Murder Case में आरोपी को मिली राहत, Allahabad HC ने दी ज़मानत

Allahabad High Court ने Prayagraj के मशहूर Dr. A.K. Bansal की हत्या के आरोपी Alok Sinha की जमानत अर्जी स्वीकार कर ली है। इलाहाबाद हाईकोर्ट में न्यायमूर्ति एसडी सिंह ने आलोक की जमानत अर्जी पर सुनवाई की। बता दें कि आलोक सिन्हा पर डॉक्टर बंसल की हत्या की साजिश रचने और करवाने का आरोप है। मामले में याचिकाकर्ता का पक्ष रख रहे अधिवक्ता की दलील थी कि उनके मुवक्किल के खिलाफ कोई पुख्ता सबूत नहीं है। उन्‍हें सिर्फ एक पुराने विवाद के आधार पर मुलजिम बनाया गया है। इस मामले में गिरफ्तार अन्य अभियुक्तों द्वारा दिए गए बयान का भी कोई तथ्यात्मक आधार नहीं है। जिससे कि याचिकाकर्ता को अभियुक्त बनाया जा सके।

पुलिस हिरासत में Pujari Yadav की मौत मामले में 4 पुलिसकर्मी गिरफ्तार, CBI ने पेश की प्रगति रिपोर्ट

जौनपुर के Krishna Kumar Yadav उर्फ Pujari Yadav की बक्सा थाना पुलिस की कस्टडी में मौत के 10 आरोपी पुलिस अधिकारियों में से चार को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह जानकारी CBI ने हाईकोर्ट को जांच की प्रगति रिपोर्ट पेश कर दी। गिरफ्तार पुलिस अधिकारियों में एक हेड कांस्टेबल व तीन कांस्टेबल है। कोर्ट ने सीबीआई से 7 जनवरी तक विवेचना की प्रगति रिपोर्ट मांगी है।

Prayagraj: GT रोड से अतिक्रमण हटाने का कोर्ट ने दिया निर्देश, 7 दिसंबर तक मांगी कार्रवाई रिपोर्ट

Prayagraj: सूबेदार गंज रेलवे स्टेशन को GT रोड से जोड़ने वाली सड़क के किनारे सेना, प्राइवेट व सरकारी जमीन से अतिक्रमण हटाने का निर्देश दिया गया है। कोर्ट ने अपने निर्देश में कहा है कि सेना अपनी जमीन खाली कराये और नगर निगम व PDA प्राइवेट व सरकारी जमीन से अतिक्रमण हटाये। कोर्ट ने इस मामले को लेकर 7 दिसंबर को कार्रवाई रिपोर्ट मांगी है। कोर्ट के निर्देश पर नगर निगम प्रयागराज के नगर आयुक्त रवि रंजन, PDA उपाध्यक्ष अरविंद सिंह चौहान व सब एरिया मुख्यालय प्रयागराज के कर्नल सचिन गहलोत कोर्ट में हाजिर हुए और प्रगति रिपोर्ट पेश की और बताया कि 1 दिसंबर को बैठक करने वाले हैं। कोर्ट ने अधिकारियों की हाजिरी माफ कर दी है।

प्रयागराज हत्‍याकांड के पीड़ित परिवार से Priyanka Gandhi ने की मुलाकात, योगी सरकार पर किया वार

Congress महासचिव Priyanka Gandhi Vadra ने प्रयागराज में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्‍या होने पर यूपी की राज्‍य सरकार पर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार को उस परिवार से मुलाकात की जिसके 4 सदस्यों की हत्या प्रयागराज में कर दी गई थी। परिवार से मुलाकात करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि परिवार दहशत में है। घर में सभी महिलाएं हैं, परिवार का पुरुष सदस्य झारखंड में काम करता है। वे नहीं जानती कि वे अकेले क्या करेंगी, कोई भी आकर उन्हें मानसिक या शारीरिक पीड़ा पहुँचा सकता है। पुलिस ने उनकी मदद नहीं की।

Most Read

IPL 2022: Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर बदला प्लेऑफ का गणित, क्या इस जीत से प्लेऑफ में पहुंच पाएगी हैदराबाद

IPL 2022 के 65वें मुकाबले में Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को कायम रखा है। हैदराबाद ने इस जीत के साथ प्लेऑफ का पूरा समीकरण ही बदल गया।

Bangladesh ने पहले टेस्ट में बनाई मजबूत पकड़, तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा दिन

Bangladesh और Sri Lanka के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद बांग्लादेश ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। मैच का तीसरा दिन तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा।

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में कोर्ट कमिश्नर अजय मिश्रा को हटाया गया, कोर्ट ने रिपोर्ट पेश करने के लिए 2 दिन...

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में जानकारी मुताबिक सुनवाई पूरी है गई है। कोर्ट कमिश्नर ने सर्वे रिपोर्ट दायर करने के लिए दो दिन का समय मांगा है कोर्ट इसपर 4 बजे कोर्ट फैसला सुनाएगा।

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच में केमिकल फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, 25 से अधिक कर्मचारी घायल

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच के दहेज इंडस्ट्रियल एरिया में एक रसायन फैक्ट्री में भयंकर आग लग गयी है।