POLICE ALERT: जेल में हिंदुस्तानी भाऊ और सड़क पर छात्र ,अब Mumbai Police ने उठाया ये कदम

0
483
Hindustani Bhau
Hindustani Bhau विकास फाटक (हिंदुस्तानी भाऊ) को 5 फरवरी शनिवार को बांद्रा कोर्ट में पेश किया गया जहां उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

POLICE ALERT: विकास पाठक उर्फ ​​हिंदुस्तानी भाऊ द्वारा 10वीं और 12वीं की परीक्षा ऑनलाइन करवाने के मुद्दें ने छात्रों को सड़कों पर ला दिया है, जिसके बाद मुंबई पुलिस भी अलर्ट मोड पर आ गई है। सोशल मीडिया पर महिलाओं को गाली देकर नाम कमाने वाले विकास पाठक इन दिनों छात्र राजनीति में भी अपना इंटरेस्ट दिखा रहे हैं। उनकी इसी चाह ने, उन्हें जेल में डाल दिया है। हिंदुस्तानी भाऊ इस समय डेढ़ करोड़ की कोटी में रात और दिन गुजार रहे हैं।

POLICE ALERT: मुंबई पुलिस ने छात्रों को रोकने का निकाला रास्ता

छात्रों के विरोध प्रदर्शन के मामले में गिरफ्तार हुए Vikas Pathak उर्फ ​​हिंदुस्तानी भाऊ का मुद्दा लगातार गरमाता जा रहा है, जिसके बाद अब मुंबई पुलिस भी अलर्ट मोड में आ गई है, पुलिस उपायुक्त प्रणय अशोक ने कहा कि हमें सूचना मिली थी कि छात्र हिंदुस्तानी भाऊ के समर्थन में धारावी थाने के बाहर प्रदर्शन करने वाले हैं। जिसके चलते थाने के बाहर रिजर्व फोर्स को तैयार किया गया है। साथ ही सोशल मीडिया के माध्यम से भी छात्रों को इस तरह की अवैध गतिविधियों में शामिल नहीं होने का निर्देश दिया गया है।

क्या है मामला?

दरअसल, हिंदुस्तानी भाऊ के एक वीडियो ने छात्रों को सड़क पर ला दिया है। आखिर क्या था उस वीडियो में, तो आपको बता दें कि हिंदुस्तानी भाऊ 10वीं और12वीं की परीक्षा ऑनलाइन ही करवाई जाए, इसके लिए वह छात्रों के समर्थन में है, जिसके बाद उनपर आरोप लगा है कि उन्होंने मुंबई में छात्रों को भी इसके लिए उकसाया है। अब VIKAS PATHAK उर्फ ​​हिंदुस्तानी भाऊ को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कौन हैं हिंदुस्तानी भाऊ?

HINDUSTAANI BHAU
हिंदुस्तानी भाऊ के एक वीडियो ने छात्रों को लाया सड़क पर

हिंदुस्तानी भाऊ(VIKAS PATHAK) हमेशा सोशल मीडिया की दुनिया में ट्रेंड करते दिखाई देते हैं। वह एक मराठी परिवार से ताल्लुक रखते हैं। देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस का भी वह हिस्सा रहे हैं, इतना ही नहीं उन्हें बिग बॉस में घर का सबसे बड़ा एंटरटेनर भी बताया गया था।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here