Salman Khan की ‘भाईजान’ में हुई Palak Tiwari की एंट्री, निभाएंगी ये किरदार

फिल्म का नाम 'कभी ईद कभी दीवाली' से बदलकर 'भाईजान' किया गया है। इसके अलावा फिल्म अब इस फिल्म में श्वेता तिवारी की बेटी पलक की एंट्री की खबर आ रही है।

0
229
Salman Khan
Salman Khan की 'भाईजान' में हुई Palak Tiwari की एंट्री

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘भाईजान’ (Bhaijaan) की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में आए दिन कोई न कोई बदलाव सामने आ रहा है। कुछ दिन पहले ही फिल्म का नाम ‘कभी ईद कभी दीवाली’ से बदलकर ‘भाईजान’ किया गया है। इसके अलावा फिल्म अब इस फिल्म में श्वेता तिवारी की बेटी पलक की एंट्री की खबर आ रही है। सलमान खान फिल्म कभी ईद कभी दीवाली से शहनाज गिल को डेब्यू करा रहे हैं। इसके अवाला पंजाबी सिंगर और एक्टर जस्सी गिल, टीवी एक्टर सिद्धार्थ निगम, भी नजर आएंगे।

Salman Khan
Salman Khan

Salman Khan की फिल्म में पलक तिवारी आएंगी नजर

TOI की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान ने पलक तिवारी को अपनी फिल्म के लिए चुना है। वो फिल्म में जस्सी गिल के साथ दिखेंगी और फिल्म में उनका शानदार ट्रैक होगा। फरहाद समजी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सलमान खान, शहनाज गिल, पलक तिवारी और जस्सी गिल के अलावा वेंकटेश, पूजा हेगड़े, राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। हालांकि, फिल्म में बार-बार हो रहे बदलावों के कारण चर्चा थी कि शहनाज इस पर दोबारा विचार कर सकती हैं। बता दें कि सलमान ने ही फिल्म का नाम ‘कभी ईद कभी दीवाली’ से बदलकर ‘भाईजान’ किया। पहले यह फिल्म इसी नाम के साथ शुरू हुई थी।

Palak Tiwari
Palak Tiwari

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक आयुष शर्मा और जहीर इकबाल अब सलमान खान की फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। खबर है कि दोनों कलाकार मतभेदों के कारण फिल्म से बाहर हो गए हैं। सलमान के जीजा आयुष शर्मा क्रिएटिव मतभेदों के चलते इस प्रोजेक्ट से बाहर हो गए हैं। हालांकि आयुष शर्मा ने एक दिन की शूटिंग भी पूरी कर ली है। अब उनके बाहर निकलने के बाद फिल्म निर्माता उनके रिप्लेसमेंट की तलाश कर रहे हैं। ये फिल्म इस साल 2022 में 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

Salman Khan की फिल्म ‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ से बहनोई Aayush Sharma बाहर! अब ये अभिनेता आएंगे नजर

B Praak बने पापा लेकिन बच्चे ने पैदा होते ही तोड़ा दम, सिंगर ने लिखा इमोशनल पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here