विषय Pakistan Cricket Team

Tag: Pakistan Cricket Team

Pakistan ने West Indies के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए किया टीम का ऐलान, पीसीबी ने 16 सदस्यीय टीम की घोषणा की

Pakistan ने West Indies के खिलाफ 8 जून से शुरू होने वाली आईसीसी मेंस क्रिकेट वर्ल्ड कप सुपर लीग सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। पाकिस्तान ने इस सीरीज के लिए 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है।

Pakistan की महिला क्रिकेटर Kainat Imtiaz ने कराया अनोखा फोटोशूट, निकाह के फोटोशूट में बैट और बॉल के साथ आई नजर

Pakistan महिला क्रिकेट टीम की महिला तेज गेंदबाज Kainat Imtiaz ने अपने निकाह से पहले फोटोशूट कराया। जो काफी वायरल हो रहा है।

Pakistan के विकेटकीपर बल्लेबाज Mohammad Rizwan ने भी विराट के खराब फॉर्म पर जताई चिंता, कहा- हम उनके लिए दुआ कर सकते हैं

Pakistan के विकेटकीपर बल्लेबाज Mohammad Rizwan ने विराट कोहली के फॉर्म को लेकर कहा कि हम सभी उनके लिए दुआ कर सकते हैं कि वो फॉर्म में जल्द से जल्द वापस आ जाएं।

Pakistan में इमरान खान की कुर्सी जाने के बाद पीसीबी अध्यक्ष पर भी गिरेगी गाज, रमीज राजा को भी कुर्सी से किया जा सकता...

Pakistan में इमरान खान को सत्ता से हटाने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की अध्यक्षता पर संदेह बना हुआ है। पिछले साल ही इमरान खान ने रमीज राजा को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का अध्यक्ष बनाया था। इमरान के पद से हटने के बाद अब रमीज राजा की अध्यक्षता पर कभी भी गाज गिर सकता है। आमतौर पर सरकार के बदलने पर पीसीबी का नया अध्यक्ष नियुक्त किया जाता है। ऐसा माना जा रहा है कि नए प्रधानमंत्री शाहबाद शरीफ पीसीबी के नए अध्यक्ष की तलाश में जुट गए हैं।

Pakistan के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद हुसैन का निधन, 45 साल की उम्र में छोड़ गए दुनिया

Pakistan के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद हुसैन का निधन हो गया है। महज 45 साल की उम्र में मोहम्मद हुसैन ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। मोहम्मद हुसैन के निधन से पाकिस्तान क्रिकेट में शोक की लहर है। मोहम्मद हुसैन का निधन सोमवार 11 अप्रैल को लाहौर में हुआ है। बाएं हाथ के स्पिनर मोहम्मद हुसैन का इंटरनेशनल करियर महज तीन साल में खत्म हो गया था। यहां तक कि तीन साल में वे सिर्फ 2 टेस्ट मैच खेल पाए थे।

Pakistan के आला कमान की कुर्सी जाने के बाद पीसीबी अध्यक्ष भी दे सकते हैं अपने पद से इस्तीफा

Pakistan की सत्ता से इमरान खान की बेदखली के बाद पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा भी अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं। रमीज राजा इमरान खान के करीबी दोस्त है, ऐसे में वो भी अपना पद छोड़ सकते हैं। डेली जंग के सूत्रों के अनुसार पीएम पद से उनकी छुट्टी होने के बाद रमीज राजी भी अपना पद छोड़ सकते हैं। इमरान खान को नेशनल असेंबली में अविश्वास मत हारने के बाद उन्हें हटा दिया गया हैं। सोमवार को पाकिस्तान संसद में नए पीएम का एलान होगा।

Australia ने एकमात्र टी20 मुकाबले में Pakistan को हराया, वर्ल्ड चैंपियन ने दर्ज की लगातार चौथी जीत

Pakistan और Australia के बीच एकमात्र टी20 मुकाबले में विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 3 विकेट से हराकर मुकाबले को अपने नाम किया और साथ में सीरीज को भी अपने नाम किया। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 162 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 7 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। ऑस्ट्रेलिया के लिए कप्तान एरोन फिंच ने 55 रनों की पारी खेली।

Babar Azam ने तोड़ा इमरान खान का 32 साल पुराना रिकॉर्ड, ऑस्ट्रेलिया को हराकर एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया

Pakistan और Australia के बीच खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में Babar Azam ने शतकीय पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान के मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान का 32 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ डाला। पाकिस्तान 349 रनों का सफलतापुर्वक पीछा करते हुए एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया। वनडे में पाकिस्तान द्वारा पहली बार इतने बड़े लक्ष्य का पीछा किया गया है। इस मैच में बाबर आजम ने 114 रनों की पारी खेली और मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

Australia के Travis Head ने पाकिस्तान के खिलाफ बनाया सबसे तेज शतक, ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी बने

Pakistan और Australia के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में शानदार शुरुआत की। कप्तान एरोन फिंच और ट्रेविस हेड ने पहले विकेट के लिए 110 रनों की शतकीय साझेदारी करके ऑस्ट्रेलिया को अच्छी शुरुआत दिलाई। इस मुकाबले में हेड ने अपने करियर का दूसरा शतक जड़ दिया।

ICC World Test Championship 2021-23 में पाकिस्तान की हार से भारत को हुआ फायदा, आस्ट्रेलिया ने प्वॉइंट टेबल में हासिल किया पहला स्थान

ICC World Test Championship 2021-23 प्वॉइंट टेबल में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को हराने के बाद नंबर वन की दावेदारी मजबूत कर ली है। ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे टेस्ट में पाकिस्तान को 115 रनों से हराकर अपनी परसेंटेज ऑफ प्वॉइंट्स में अच्छी बढ़त बना ली है। डब्ल्यूटीसी की अंकतालिका में ऑस्ट्रेलिया पहले नंबर पर बनी हुई है। ऑस्ट्रेलिया अब तक वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में एक भी मुकाबला नहीं हारी है। परसेंटेज ऑफ प्वॉइंट्स में ऑस्ट्रेलिया के 75 प्वॉइंट्स हैं।

Most Read

Infosys के CEO Salil Parekh को मिलती है इतनी सैलरी, जानकर दंग रह जाएंगे आप

Salil Parekh: इंफोसिस लिमिटेड के CEO सलिल पारेख की सैलरी को 88 फीसदी बढ़ाकर 79.75 करोड़ प्रति वर्ष कर दिया गया है। कंपनी ने अपनी वार्षिक रिपोर्ट में इसका खुलासा किया है।

APN News Live Updates: “सेक्स वर्कर भी सुरक्षा और सम्मान के हकदार” Supreme Court ने पुलिस को दिए अहम निर्देश, पढ़ें 26 मई की...

Supreme Court ने गुरुवार को एक अहम आदेश में पुलिस से कहा कि सेक्स वर्कर के खिलाफ न तो उन्हें दखल देना चाहिए...

IPL 2022: Rajat Patidar ने एलिमिनेटर में शतक लगाकर बदली आरसीबी की किस्मत, पिता ने कहा- खेल के प्रति हमेशा से रहा है समर्पित...

आईपीएल मेगा ऑक्शन में रजत पर कोई टीम ने बोली नहीं लगाई थी। लवनीत सिसोदिया के चोटिल होने के बाद आरसीबी ने रजत पाटीदार को 20 लाख के बेस प्राइस में टीम में शामिल किया।

Mumbai News: मामा को भांजी से हुआ प्यार तो की सारी हदें पार, अब सलाखों के पीछे

Mumbai News: मुम्बई के कांदिवली से मामा भांजी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है।