विषय Op rajbhar

Tag: op rajbhar

Yogi Adityanath ने क्यों चुनी Gorakhpur Sadar Seat, 1967 से रहा है गोरखपुर मठ का दबदबा

Yogi Adityanath: गोरखपुर सदर सीट (Gorakhpur Sadar Seat) उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में 'हॉट सीट'बन गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद से ही यह सीट आकर्षण का केंद्र रही है।

UP Election 2022: Akhilesh Yadav और Jayant Chaudhary ने सरकार पर बोला हमला- हम पढ़े-लिखे हैं, नौकरी की बात करते हैं, झूठ मुक्त सरकार...

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश की सत्ता में वापसी के लिए Samajwadi Party इस बार पूरा जोर लगा रही है।

UP Election 2022: OP Rajbhar ने कहा, “BJP को वोट चाहिए होते हैं तो वे दलितों के पैर धोकर भी पी लेते हैं”

UP Election 2022 का चुनावी माहौल अब धीरे-धीरे गरम होने लगा है। सभी राजनैतिक दल अपने कुनबे को समेटते हुए विरोधी दलों को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। सियासत की बिसात पर कभी भाजपा खेमे की ओर से मोहरे चलने वाले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर आज उसी के खिलाफ ताल ठोंककर चुनौती दे रहे हैं।

Varanasi में बोले OP Rajbhar, ”अगर जिन्ना को भारत का पहला प्रधानमंत्री बनाया जाता तो देश का बंटवारा नहीं होता”

ओम प्रकाश राजभर का कहना है कि अगर मुस्लिम लीग के नेता मुहम्मद अली जिन्ना को देश का पहला प्रधानमंत्री बना दिया गया होता तो देश का बंटवारा नहीं होता।

UP Election 2022: Video शेयर कर बोले ओपी राजभर, “महंगाई” पर वार होगा,”बाइस में बदलाव होगा”

UP Election 2022: चुनाव को लेकर सभी दलों की तरफ से तैयारी चल रही है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता ओमप्रकाश...

OP Rajbhar के सपा के साथ जाने के बाद Owaisi ने कहा- शिवपाल यादव से हमारी बातचीत जारी है, चंद्रशेखर से भी की मुलाकात,...

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव हैं और सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी को हराने के लिए प्रदेश की 3 बड़ी पार्टी समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस लगी हुई हैं। वहीं भाजपा को चुनौती देने के लिए कुछ क्षे‍त्रीय और छोटे दल एक साथ आने की कोशिश कर रहे हैं और इसके लिए सबसे पहले Asaduddin Owaisi की पार्टी AIMIM और OP Rajbhar की पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी एक साथ आए थे। लेकिन गुरूवार को ओपी राजभर ने यूपी चुनाव के लिए सपा के साथ गठबंधन कर लिया है। इस पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि वे मेरे राजनीतिक करियर की शुरुआत के बारे में नहीं जानते हैं, मैं पहले भी इस तरह की स्थिति से गुजर चुका हूं। उन्होंने अपनी पार्टी का फैसला लिया और चले गए लेकिन हम चुनाव लड़ेंगे और 100 सीटों की तैयारी कर रहे हैं।

UP Election 2022: ओपी राजभर ने कहा, BJP जितना 2 महीने में खर्च करती है, उतना तो हमारे बिरादरी के लोग 1 महीने में...

ओमप्रकाश राजभर ने पार्टी के 19वें स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में कहा कि जितना भारतीय जनता पार्टी दो महीने में खर्चा करती है उतना एक महीने में हमारे बिरादर खाली दारू पी जाते हैं।

Most Read

PM Modi ने की Deaflympics एथलीटों से मुलाकात, कहा- चैंपियन के साथ बातचीत को कभी नहीं भूलेंगे

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार, 21 मई को अपने आवास पर भारत के सफल डेफलिम्पिक्स दल की मेजबानी की। इस दौरान पीएम ने एथलीटों को डेफलिम्पिक्स के 24वें संस्करण में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी।

Sidharth Shukla का आखिरी सॅान्ग ‘Jeena Zaroori Hai’ हुआ रिलीज, वीडियो देख नम हो जाएंगी आंखें

दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का आखिरी गाना 'जीना जरूरी है' (Sidharth Shukla Last Music Video) रिलीज हो चुका है

APN News Live Updates: शिवलिंग पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले DU के प्राफेसर रतनलाल को तीस हजारी कोर्ट से मिली जमानत

APN News Live Updates: दिल्ली यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर रतन लाल को ज्ञानवापी मस्जिद में मिले शिवलिंग को लेकर कथित आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था।

Om Prakash Chautala: फिर बुरे फंसे ओपी चौटाला, आय से अधिक संपत्ति मामले में दोषी करार, 26 मई को सजा पर फैसला

Om Prakash Chautala: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) चीफ ओम प्रकाश चौटाला दिल्ली की राउस एवेन्यू कोर्ट ने आय से अधिक संपत्ति के मामले में दोषी करार दिया है।