Nick Jonas ने रेड कार्पेट पर Priyanka Chopra की ड्रेस को किया फिक्स, फैंस बोले जेंटलमैन

0
367
Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से नाम के आगे से जोनस (Jonas) हटाने के बाद हलचल मचा दी थी। हालांकि, निक (Nick Jonas) ने हाल ही में इस्टाग्राम में अपनी पत्नी प्रियंका के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की है। जिसने सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें निक प्रियंका के कपड़े को ठीक करते नजर आ रहे हैं।

निक ने रेड कार्पेट पर प्रियंका की ड्रेस फिक्स की

ब्रिटिश फैशन अवार्ड्स 2021 के रेड कार्पेट से निक और प्रियंका का एक वीडियो वायरल होने के बाद निक जोनस को सोशल मीडिया पर नेटिज़न्स से प्रशंसा मिल रही है। बता दें कि वीडियो में निक ने प्रियंका के फोटो खिचवाते समय उनके कपड़े फिक्स किए थे जिसे लोगों ने खूब सराहा हैं।

लंदन के रॉयल अल्बर्ट हॉल में आयोजित ब्रिटिश फैशन अवार्ड्स 2021 में, प्रियंका चोपड़ा ने रिचर्ड क्विन द्वारा एक पुष्प जंपसूट पहने नजर आई तो वहीं निक ने रेड टी-शर्ट के साथ ब्लैक सूट पहना था। वीडियो देखने के बाद फैंस के अलग अलग तरह के कमेंट आ रहे हैं कई यूजर्स ने निक के हावभाव की सराहना की। और लिखा”वह एक जेंटलमैन हैं।”

प्रियंका और निक नेटफ्लिक्स के नए शो द जोनास ब्रदर्स में नजर आए

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस नेटफ्लिक्स के नए शो द जोनास ब्रदर्स फैमिली रोस्ट में नजर आए। शो की मेजबानी केनन थॉम्पसन कर रहे हैं। कॉमेडी स्पेशल का प्रीमियर 23 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर हुआ।

शो से एक क्लिप साझा करते हुए प्रियंका ने लिखा, “मेरे पति और उनके भाइयों को रात के खाने के लिए एक अच्छा रोस्ट लाया#JonasBrothersFamilyRoast अब @netflix पर स्ट्रीमिंग कर रहा है! #ROASTED (sic)।”

यह भी पढ़ें: तलाक की अफवाहों के बीच Nick Jonas ने Priyanka Chopra के साथ शेयर की फोटो, एक्ट्रेस ने कही ये बात

Priyanka Chopra पति Nick Jonas से लेंगी तलाक? मां ने कही यह बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here