New York Firing Updates: किसने की न्यूयॉर्क के Brooklyn मेट्रो स्टेशन पर फायरिंग, सामने आया सच?

कहा जा रहा है कि पुलिस ने शूटिंग में शामिल संदिग्ध की गिरफ्तारी के लिए किसी के भी द्वरा जानकारी देने पर 50,000 का इनाम दे रही हैं

0
319
New York Firing Updates
New York Firing Updates

New York Firing Updates: बीते दिन मंगलवार को न्यूयॉर्क के Brooklyn मेट्रो स्टेशन पर नकाब पहने एक हमलावर द्वारा कई लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग करने से कई लोग घायल हो गए। न्यूयार्क पुलिस के अनुसार हमलावर ने गैस का मास्क पहना हुआ था। कहा जा रहा है कि गोली चलाने वाले शख्स का नाम फ्रैंक जेम्स है। न्यूयॉर्क पुलिस डिपार्टमेंट ने उसकी तस्वीर साझा की है, पुलिस ने मौके से एक वैन भी बरामद की है।

New York Firing Updates
New York Firing Updates

लेकिन अभी तक इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि, फ्रैंक आर. जेम्स (Frank James), शूटिंग के लिए जिम्मेदार था या नहीं। आरोपी ने हरे रंग के कंस्ट्रक्शन वर्कर के कपड़े और गैस मास्क पहना हुआ था। हमला करने के बाद युवक तुरंत मौके से भाग गया था। कहा जा रहा है कि न्यूयॉर्क शहर की एजेंसियां ​​मंगलवार की शूटिंग में शामिल संदिग्ध की गिरफ्तारी के लिए किसी के भी जानकारी देने पर 50,000 का इनाम दे रही हैं। बता दें कि फायरिंग में 16 लोग घायल बताए गए हैं जिन्हें अस्पताल में एडमिट करवाया गया है।

New York Firing Updates
New York Firing Updates

New York Firing Updates: चश्मदीदों का बयान

जानकारी मुताबिक सनसेट पार्क में 36वें स्ट्रीट स्टेशन में स्थानीय समयानुसार 12 अप्रैल को सुबह 8.30 बजे गोलीबारी हुई थी। मौके पर मौजूद लोगों ने कहा कि पहले आरोपी ने कुछ धुएं की गैस वाला सिलेंडर फेंका, शुरुआत में ऐसा लगा कि वह एक कर्मचारी है क्योंकि उसने कंस्‍ट्रक्‍शन के कपड़े पहने थे।

New York Firing Updates
यNew York Firing Updates

युवक अचानक गोलियां चलाने लगा, कुछ नहीं दिखा कितनी गोलियां चलीं इसकी भी गिनती नहीं की जा सकी। गोलीबारी के बाद जब हमलावर भाग गए तो रेलवे स्टेशन पर चारों तरफ खून बिखरा पड़ा था, लोग जमीन पर पड़े दर्द से कराह रहे थे।

https://twitter.com/Garima18897/status/1513912725142847494

बता दें कि जिस समय इस घटना को अंजाम दिया गया है उस वक्त मेट्रो में कई लोग यात्रा करते हैं, स्टेशन पर भी भारी भीड़ रहती है। अभी तक इस हमले को लेकर किसी भी अधिकारी द्वारा कोई बयान जारी नहीं किया गया है कि हमले में कितने लोग शामिल थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुतबिक अधिकारियों ने बस इतना ही कहा है कि अभी जांच की जा रही है। अधिकारियों ने अभी तक पुष्टि नहीं की है कि यह एक आतंकी हमला था या नहीं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here