विषय New travel guidelines from 1 december

Tag: New travel guidelines from 1 december

Omicron Variant 23 देशों में पहुंचा, देखें कहां कितने केस?

ओमीक्रॉन वेरिएंट (Omicron Varient) दुनियाभर में तेजी से पैर पसार रहा है। 24 नवंबर को दक्षिण अफ्रीका के बोत्सवाना (Botswana) में B.1.1529 नाम से मिले इस वायरस से दुनिया में डर का माहौल है। ओमीक्रॉन अब तक 23 से देशों में पहुंच चुका है। इसमें California और US भी शामिल हो गए हैं। व्हाइट हाउस ने बुधवार को बताया कि देश में ओमीक्रॉन वेरिएंट से संक्रमित पहला केस आया है। दक्षिण अफ्रीका में यह वायरस दूसरी लहर के मुकाबले तेजी से फैल रहा है। देश में ओमीक्रॉन वेरिएंट से पीड़ित केस हर दिन सामने आ रहे हैं। वायरस से बचने के लिए कई देशों ने दक्षिण अफ्रीका से आने वाली फ्लाइट पर रोक लगा दी है।

Europe से Mathura घूमने आए विदेशी सैलानियों में से 4 महिलाएं कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के बोत्सवाना (Botswana) में कोरोना के रुप B.1.1529 मिले नए वेरिएंट को काफी खतरनाक बाताय जा रहा है। Omicron वेरिएंट से दुनिया दहशत में है। इस नए वेरिएंट का खतरा अब भारत पर भी मंडरा रहा है। International Flights अभी तक रद्द नहीं हुईं हैं। ना ही तो सरकार ने इसे लेकर कोई घोषणा की है। यही कारण है कि देश में एक बार फिर कोरोना का खतरा बढ़ रहा है। हाल ही में यूरोपीय देशों से मथुरा घूमने आए विदेशियों में कोरोना के लक्षण पाए गएं  हैं।

Omicron variant को लेकर भारत सरकार अलर्ट, 1 दिसंबर से यात्रियों को इन बातों का रखना होगा ध्यान, पढ़ें New Travel Guidelines

Omicron के प्रकोप को देखते हुए भारतीय नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने 1 दिसंबर से Travel Guidelines जारी कर दी हैं। वहीं International Flights की उड़ानों पर समीक्षा करने की बात कही गई है।

Most Read

अलगाववादी नेता Yasin Malik की उम्रकैद की सजा पर जानें पाकिस्तान ने क्या कहा…

Yasin Malik: एनआईए कोर्ट ने आतंकी फंडिंग मामले में यासीन मलिक को उम्रकैद की सजा सुनाई है। यासिन को दोषी ठहराए जाने के बाद पाकिस्तान बौखला गया है। वह दुनिया के सामने यासीन को सियासी कैदी बता रहा है।

APN News Live Updates: JKLF चीफ Yasin Malik को उम्र कैद की सजा, पढ़ें 25 मई की सभी बड़ी खबरें…

दिल्ली की एनआईए अदालत ने कश्मीरी अलगाववादी नेता यासीन मलिक को उम्र कैद की सजा सुनाई है। साथ ही यासीन पर 10...
00:01:26

UP News: नाबालिग का पहले कराया धर्म परिवर्तन, फिर पढ़वाया निकाह, घरवालों ने बजरंगदल के साथ मिलकर किया हंगामा

UP News: कानपुर के काकादेव थाना क्षेत्र में एक परिवार ने 16 वर्षीय बेटे का बहला फुसलाकर धर्मांतरण कराने का आरोप लगाया है।

Jammu Kashmir: यासीन मलिक को उम्र कैद, श्रीनगर में हुआ पथराव- इंटरनेट सेवाओं को भी किया गया बंद

Jammu Kashmir: आज अलगाववादी नेता यासीन मलिक के केस पर दिल्ली कोर्ट में सुनवाई की गई है।