विषय Narottam Mishra

Tag: Narottam Mishra

“मेरी ब्रा का साइज़ भगवान ले रहे हैं” वाले बयान को लेकर Shweta Tiwari विवादों में, भड़के Narottam Mishra; जानें पूरा मामला

Shweta Tiwari: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आए दिन अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग की वजह से चर्चा में रहती हैं।

Madhya Pradesh: गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का वार, बोले, ‘अड़ीबाजी कर रहे हैं दिग्विजय सिंह’

Madhya Pradesh: पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा के सदस्य दिग्विजय सिंह अपने अंदाज पर घिर गये हैं। राज्य सरकार के प्रवक्ता और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सिंह पर अड़ीबाजी का आरोप लगाते हुए उनके रवैये की आलोचना की है।

Narottam Mishra के बयान पर Bhupesh Baghel ने किया पलटवार, कहा- कालीचरण की गिरफ्तारी से खुश हैं या दुखी हैं?

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने नरोत्तम मिश्रा पर पलटवार करते हुए कहा कि सबसे पहले नरोत्तम मिश्रा ये बताएं कि माहात्मा गांधी को गाली देने वाले व्यक्ति की गिरफ्तारी से वो खुश हैं या दुखी हैं?

कौन है Kalicharan Maharaj जिसे Chhattisgarh Police ने गिरफ्तार किया?

Chhattisgarh Police द्वारा Kalicharan Maharaj को महात्‍मा गांधी को अपशब्‍द कहने के जुर्म में हिरासत में लिया गया है। कालीचरण द्वारा महात्‍मा...

Kalicharan Maharaj को 24 घंटे के भीतर कोर्ट में किया जाएगा पेश, Twitter पर उठी रिहाई की मांग

Chhattisgarh Police द्वारा Kalicharan Maharaj को हिरासत में लेने के बाद आरोपी के वकील को इसकी सूचना दी गई है। पुलिस द्वारा...

Madhya Pradesh के गृह मंत्री Narottam Mishra ने कालीचरण महाराज की गिरफ्तारी पर जताई आपत्ति, कहा- संघीय नियम इसकी इजाज़त नहीं देते

Madhya Pradesh: कालिचरन महाराज (Kalicharan Maharaj) की गिरफ्तारी पर मंध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आपत्ति जताई है।

Narottam Mishra ने दिया Sunny Leone को 3 दिन का Ultimatum, बोले- गाना नहीं हटा तो होगा Action

Madhya Pradesh के गृह मंत्री Narottam Mishra ने कहा है कि शारिब-तोशी और Sunny Leone जैसे लोग समझे और संभले। यदि 3...

Madhya Pradesh में फिर टूटा Corona कहर, 24 घंटे के भीतर मिले 15 नए केस

MP में कोरोना एक बार फिर अपना सर उठाने लगा है। पिछले 24 घंटे के भीतर कोरोना के 15 नए केस सामने आए हैं। इनमें भोपाल में लगातार छठे दिन सबसे ज्यादा आज भी 8 पॉजिटिव मिले हैं।

Amazon से सल्फास मंगाकर खाने के मामले पर बोले Narottam Mishra- आज जहर लाकर दिया है, कल कोई हथियार भी मंगा सकता है

Amazon से सल्फास मंगाकर खाने के मामले को गंभीरता से लेते हुए सरकार ऐसी कंपनियों के लिए नीति बनाने जा रही है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बुधवार को मीडिया से चर्चा में यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आज जहर लाकर दिया है, कल कोई हथियार भी मंगा सकता है। इसलिए इन कंपनियों पर नियंत्रण की जरूरत है।

Madhya Pradesh में 25 नवंबर से ऊर्जा साक्षरता अभियान, Cabinet की बैठक में लिया गया फैसला

Madhya Pradesh में आगामी 25 नवंबर से ऊर्जा साक्षरता अभियान चलाया जायेगा। मंगलवार को कैबिनेट की हुई बैठक में फैसला लिया गया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के अध्यक्षता में हुई बैठक में के बाद सरकार के प्रवक्ता नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया को इसकी जानकारी दी।

Most Read

Infosys के CEO Salil Parekh को मिलती है इतनी सैलरी, जानकर दंग रह जाएंगे आप

Salil Parekh: इंफोसिस लिमिटेड के CEO सलिल पारेख की सैलरी को 88 फीसदी बढ़ाकर 79.75 करोड़ प्रति वर्ष कर दिया गया है। कंपनी ने अपनी वार्षिक रिपोर्ट में इसका खुलासा किया है।

APN News Live Updates: “सेक्स वर्कर भी सुरक्षा और सम्मान के हकदार” Supreme Court ने पुलिस को दिए अहम निर्देश, पढ़ें 26 मई की...

Supreme Court ने गुरुवार को एक अहम आदेश में पुलिस से कहा कि सेक्स वर्कर के खिलाफ न तो उन्हें दखल देना चाहिए...

IPL 2022: Rajat Patidar ने एलिमिनेटर में शतक लगाकर बदली आरसीबी की किस्मत, पिता ने कहा- खेल के प्रति हमेशा से रहा है समर्पित...

आईपीएल मेगा ऑक्शन में रजत पर कोई टीम ने बोली नहीं लगाई थी। लवनीत सिसोदिया के चोटिल होने के बाद आरसीबी ने रजत पाटीदार को 20 लाख के बेस प्राइस में टीम में शामिल किया।

Mumbai News: मामा को भांजी से हुआ प्यार तो की सारी हदें पार, अब सलाखों के पीछे

Mumbai News: मुम्बई के कांदिवली से मामा भांजी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है।