विषय Nagaland firing pictures

Tag: Nagaland firing pictures

Nagaland घटना पर Rahul Gandhi ने केंद्र को घेरा, पूछा- क्या कर रहा है गृह मंत्रालय?

नागालैंड (Nagaland) में सेना द्वारा मारे गए 15 नागरिकों का मुद्दा तूल पकड़ते जा रहा है। नागालैंड में चारों तरफ तनाव है। वहां पर सुरक्षाबलों और ग्रामीणों के बीच काफी बवाल हुआ है जिसमें कुछ ग्रामीणों के मरने की खबर है। बता दें कि यहां पर सेना की गलती के कारण दर्जन भर नागरिकों की जान चली गई। नागालैंड में सुरक्षा बलों के एक आतंकवाद विरोधी ऑपरेशन में ‘गलत पहचान’ के चलते कई स्थानीय लोग मार गए। पुलिस ने बताया कि मरने वालों की संख्या में दर्जन भर लोग शामिल हैं। घटना म्यांमार की सीमा से लगे नागालैंड के मोन जिले के ओटिंग गांव में हुई है।

Most Read

Vivek Agnihotri ने Yasin Malik की सजा के फैसले पर जताई खुशी, कहा- ” यह सभी कश्मीरी हिन्दुओं के लिए खुशी का पल है”

Vivek Agnihotri: टेरर फंडिंग के मामले में जम्मू-कश्मीर के अलगाववादी नेता यासीन मलिक को बीते बुधवार यानी 25 मई को पटियाला कोर्ट में उम्रकैद की सजा सुनाई गई है।

kia Ev6 इलेक्ट्रिक कार की बुकिंग शुरू, जल्‍द चार्जिंग, अच्‍छी माइलेज और बेस्‍ट फीचर्स के साथ 2 जून को होगी लॉन्‍च

इस शानदार कार को खरीदना चाहते हैं तो इसकी प्री-बुकिंग 26 मई यानी आज से शुरू हो गई है।

Rajya Sabha Polls: सहयोगियों को साथ में रखने की कवायद; Jayant Chaudhary को राज्यसभा भेजेंगे अखिलेश

Rajya Sabha Polls: राष्ट्रीय लोक दल (RLD) के अध्यक्ष जयंत चौधरी उत्तर प्रदेश से राज्यसभा चुनाव के लिए सपा और रालोद के संयुक्त उम्मीदवार होंगे। समाजवादी पार्टी (SP) ने गुरुवार, 26 मई को इस बात की घोषणा की।

MBOSE HSSLC Result 2022: Meghalaya बोर्ड के 12वीं के नतीजे जारी, ऐसे चेक करें रिजल्ट

MBOSE HSSLC Result 2022: आज सुबह 10 बजे मेघालय बोर्ड ने अपने 12वीं के रिजल्ट घोषित कर दिए है। जो छात्र MBOSE HSSLC कक्षा 12वीं की परीक्षा में शामिल हुए हैं, वो आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना रिजल्‍ट चेक कर सकते हैं।