विषय Mumbai today news

Tag: mumbai today news

Maharashtra कांग्रेस अध्यक्ष Nana Patole की फिर फिसली जुबान, PM Modi पर की निजी टिप्पणी

Maharashtra Congress के अध्यक्ष Nana Patole ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी पर टिप्पणी की है। पत्रकरों के सवाल का जवाब देते हुए...

Maharashtra News: हत्या के प्रयास के मामले में Nitesh Rane की बढ़ी मुश्किलें, Bombay High Court ने खारिज की याचिका

Maharashtra News: कथित तौर पर हत्या के प्रयास के मामले में भाजपा विधायक Nitesh Rane की मुश्किलें बड़ गई है।

Mumbai News: कार से 35 लाख की हुई थी लूट, मास्टरमाइंड आरोपी अहमदाबाद से गिरफ्तार, 5 आरोपी फरार

Mumbai News: मुंबई समता नगर पुलिस स्टेशन की हद में व्यापारी की कार से 35 लाख रुपये की लूट के मामले में Dindoshi Police ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Mumbai News: Aksa Beach पर जन्‍मदिन मनाने गए थे 7 दोस्‍त, कार हादसे में 1 की हुई मौत

Mumbai News: Malad West स्थित मालवणी पुलिस स्टेशन में आने वाले मशहूर Aksa Beach पर जन्मदिन मनाने गए 7 दोस्तों में से एक की कार हादसे में मौत हो गई।

Maharashtra News: RPF Constable की बहादुरी ने बचा ली महिला की जान, दे‍खें Railway Platform का हैरतअंगेज VIDEO

Maharashtra News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रही थी लेकिन अचानक पैर फिसलने के चलते वो ट्रेन में नहीं चढ़ पाई और वह ट्रेन और प्‍लेटफार्म के गैप में जाने ही वाली थी तभी RPF Constable की बहादुरी के चलते उसकी जान बच गई। ड्यूटी पर तैनात RPF के जवान ने वक्‍त रहते हुए उस महिला को बाहर खींच लिया।

Maharashtra News: खुद को बताया करते थे ‘जगताप के भतीजे’, Bar Dancer के साथ जबरदस्ती का भी है आरोप, अब गिरफ्तार

Maharashtra News: भाई जगताप के नाम पर भाई गिरी करने वाले 2 शख्स को समता नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह...

Maharashtra News: Nanded नगर पंचायत चुनाव में कांटे की टक्कर, “कमीशन खोरी” बना अहम मुद्दा

Maharashtra News: Nanded जिले की तीनों नगरपंचायतों का चुनाव होने को है। इस चुनाव में सभी बड़ी पार्टियों ने नौजवानों को चुनाव में खड़ा किया है इस लिये इस बार के चुनाव में कांटे की टक्कर होने वाली है। जैसे-जैसे ठंड बढ़ रही है वैसे-वैसे नांदेड़ जिले में नगर पंचायतों के चुनाव के बारे में गर्मा-गर्म चर्चा हो रही है। OBC का आरक्षण रद्द होने के बावजूद प्रशासन की ओर से हलचल बढ़ रही है। विद्यमान नगरसेवक फिर से चुनाव जीतने का दावा कर रहे हैं तो नए इच्‍छुक उम्‍मीदवार विकास की गंगा अपने वॉर्ड में कैसे लेकर आएंगे इसकी चर्चा कर रहे हैं। यहाँ पर गौर करनेवाली बात यह है कि इस चुनाव में "कमीशन खोरी" का मुद्दा अहम है।

Mumbai News: Dance Bar पर पुलिस ने मारी रेड,गुप्त तहखाने में मिली 17 बार गर्ल्स

Mumbai News: मुम्बई पुलिस की Social Service Branch ने शनिवार रात मुम्बई के अंधेरी इलाके के Deepa Bar पर रेड की। ब्रांच को शिकायत मिली थी कि कोरोना काल के बाद भी इस डांस बार में खुले आम नियमों का उल्लंघन तो हो ही रहा था, साथ ही मुम्बई पुलिस की नियमावाली के खिलाफ Bar में खुले आम बार डांसर्स के ठुमके लगते थे और रोजाना सैकड़ों लोग इन बार डांसर्स पर लाखों रुपये लुटाने भी आते थे। Dance Bar नियमों के खिलाफ पूरी रात चलता था लेकिन स्थानीय अंधेरी पुलिस को कभी इसकी भनक नहीं लगी।

Maharashtra News: ATM की बैटरी चोरी करने वाले 3 गिरफ्तार, CCTV वीडियो से पकड़े गए चोर

Maharashtra News: मुम्बई में एटीएम मशीन में लगी बैटरी को चोरी करने वाले 3 लोगों को मालाड पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह लोग मुंबई की अलग-अलग बैंकों के एटीएम मशीन में लगी पावरबैक सप्लाई वाली बैटरी की चोरी करते थे। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहाँ उन लोगों को 8 दिसम्बर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

Maharashtra News: शारीरिक संबंध की VIDEO बनाकर की लाखों की वसूली, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Maharashtra News: Mumbai गोरेगॉव की आरे पुलिस ने एक शख्स को दिल्ली से गिरफ्तार किया है जो एक बिजनेस वुमन से दोस्ती कर उसके साथ शारीरिक संबंधों की वीडियो बनाई और जब महिला अपने पति के साथ रहने चली गई तो उसकी अंतरंग वाली वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर महिला से 4 लाख रुपये ऐंठ लिये। इसके बाद भी जब महिला ने उसके साथ संबंध बनाने से मना किया तो उसने महिला की अंतरंग वीडियो उसके पति को भेज दी। इसके बाद महिला ने उस व्‍यक्ति की शिकायत आरे पुलिस से की। मामले में पुलिस ने आरोपी को दिल्ली के कमला विहार से गिरफ्तार कर लिया है और उसे सोमवार तक पुलिस हिरासत में भेजा गया है।

Most Read

Infosys के CEO Salil Parekh को मिलती है इतनी सैलरी, जानकर दंग रह जाएंगे आप

Salil Parekh: इंफोसिस लिमिटेड के CEO सलिल पारेख की सैलरी को 88 फीसदी बढ़ाकर 79.75 करोड़ प्रति वर्ष कर दिया गया है। कंपनी ने अपनी वार्षिक रिपोर्ट में इसका खुलासा किया है।

APN News Live Updates: “सेक्स वर्कर भी सुरक्षा और सम्मान के हकदार” Supreme Court ने पुलिस को दिए अहम निर्देश, पढ़ें 26 मई की...

Supreme Court ने गुरुवार को एक अहम आदेश में पुलिस से कहा कि सेक्स वर्कर के खिलाफ न तो उन्हें दखल देना चाहिए...

IPL 2022: Rajat Patidar ने एलिमिनेटर में शतक लगाकर बदली आरसीबी की किस्मत, पिता ने कहा- खेल के प्रति हमेशा से रहा है समर्पित...

आईपीएल मेगा ऑक्शन में रजत पर कोई टीम ने बोली नहीं लगाई थी। लवनीत सिसोदिया के चोटिल होने के बाद आरसीबी ने रजत पाटीदार को 20 लाख के बेस प्राइस में टीम में शामिल किया।

Mumbai News: मामा को भांजी से हुआ प्यार तो की सारी हदें पार, अब सलाखों के पीछे

Mumbai News: मुम्बई के कांदिवली से मामा भांजी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है।