MP Politics: कमलनाथ के साथ नकुलनाथ भी थामेंगे BJP का हाथ? सोशल मीडिया प्रोफाइल से हटाया Congress का नाम

0
27

MP Politics: मध्य प्रदेश राजनीति में कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लग सकता है। लोकसभा चुनाव और राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के यहां पहुंचने से पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें जोर पकड़ रही हैं और साथ ही चर्चा है कि वो अपने बेटे नकुल नाथ के साथ बीजेपी में जा सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक वो आज भोपाल आकर दिल्ली के लिए रवाना हो सकते हैं और दिल्ली में ही वो अपने सांसद बेटे नकुल नाथ के साथ बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। इस बीच सांसद नकुलनाथ ने ‘X’ प्रोफाइल से कांग्रेस पार्टी का नाम हटा दिया है।

नकुलनाथ ने अपने तीनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक, इंस्टाग्राम और एक्स के अपने बायो से कांग्रेस नाम हटा दिया है और उनके नाम के आगे सिर्फ छिंदवाड़ा सांसद लिखा है। ऐसे वक्त में कमल नाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों से सियासी राजनीति गर्म है। कमलनाथ के करीबी दोस्त पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह अभी भी ये मानते हैं कि कमलनाथ सोनिया गांधी और इंदिरा गांधी के परिवार को नहीं छोड़ सकते।

कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि कल रात मेरी कमलनाथ से बातचीत हुई है। वह छिंदवाड़ा में हैं और वह ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने अपना राजनीतिक करियर नेहरू-गांधी परिवार के साथ शुरू किया था। इसलिए उनके भाजपा में जाने की बात गलत है।

कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि अगर वो अपनी पार्टी से परेशान हैं तो उनका भाजपा में स्वागत है। अगर किसी को बीजेपी की नीतियों और नेतृत्व पर विश्वास बनता है तो ऐसे लोगों के लिए दरवाजे खुले हैं

कमलनाथ के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों के बीच अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्‍स पर भी कमलनाथ ट्रेंड कर रहा है। जिसमें कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने का दावा किया जा रहा है। पिछले कई दिनों से जब कमल नाथ से उनके भाजपा में जाने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इसका कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here